बॉलीवुड में पीछे कुछ समय से लगातार शहनाइयों की आवाजें सुनाई दे रहीं हैं। कभी कौशल परिवार में तो कभी कपूर परिवार में, इस सिलसिले को बरकरार रखते हुए अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान ने भी अपने घर में शहनाई बजवा दी है।

बता दें कि एआर रहमान ने अपनी बेटी खातीजा की बड़े ही धू’म धा’म से शादी कर दी है। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। बताया जा रहा है कि शादी का फंक्शन चेन्नई में रखा गया था, जिसमें कुछ ही लोग शामिल हुए।

एआर रहमान द्वारा तस्वीर शेयर किए जाने के बाद अब तक लगातार उनको बधाइयां मिल रही हैं। इनमें उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स अब शामिल हैं। ऐसे में सब एक्साइटेड हैं उनके दामाद के बारे में जानने को, एआर रहमान बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है, ऐसे में उन्होंने अपना दामाद भी लाखों में एक चुना होगा।

जानकारों की माने तो उनके दामाद का नाम रियासदीन रियान है। रियासदीन रियान पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं। शेयर की गई तस्वीर में रियासदीन रियान को देखा जा सकता है।

इसमें उनके लुक काफी डिसेंट लग रहा है। एआर रहमान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में रहमान और रियाजुद्दीन रियान के अलावा खतीजा, दोनों बच्चे अम्मान और रहीमा भी मौजूद हैं।

इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और तस्वीर पर कमेंट कर उन्हे बधाई भी दी रहे हैं। इस फैमिली फोटो पर जानी मानी सिंगर श्रेया घोषाल ने कमेंट कर बधाई दी है। रहमान के परिवार को बॉलीवुड से और भी लोग बधाई दे रहे हैं।

इनके अलावा बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर को भी कमेंट सेक्शन में खातीजा को बधाई देते हुए देखा गया। लोग इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। अब तक इस तस्वीर को 3 लाख 37 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

error: Content is protected !!