हाल ही में आलिया और रणबीर की शादी हुई है। कुछ समय एक-दूसरे के साथ गु’ज़ारने के बाद दोनों अपने- अपने काम पर लौ’ट गए हैं। आलिया के हाथ में कुछ प्रोजे’क्ट्स हैं तो रणबीर भी कुछ फ़िल्मों में काम कर रहे हैं। आलिया की तस्वीरें वाय’रल हुईं जिनमें वो पहले सी ही लग रही हैं। आलिया के माथे से सिंदूर और गले से मंगलसू’त्र ग़ा’यब होने से लोग उन्हें ट्रो’ल भी कर रहे हैं।

आलिया के हाथ में भी चू’ड़ा नहीं है। उन्होंने मेहंदी भी क’म से क’म लगवायी थी जो अब छू’ट ही रही है। पर क्या आप जा’नते हैं कि अपनी शादी में भी आलिया ने इतनी क’म मेहंदी क्यों लगवायी। इसका कार’ण है कि शादी आन’न- फ़ान’न में हुई और उन्हें शू’ट पर वाप’स लौ’टना था जहाँ उन्हें बिना मेहंदी के होना था।

वहीं आलिया की शादी में चू’ड़ा की रस्म भी नहीं हुई। इसका कार’ण है कि चूड़ा की रस्म के बाद सुहागन लड़की को एक साल तक उस चू’ड़ा को पहनना होता है। आलिया कुछ ही दिनों में एक हॉलीवुड प्रोजे’क्ट करने वाली हैं ऐसे में उनका चू’ड़ा पहने रहना मुम’किन नहीं होता। वहीं उनकी शादी के बाद ही वो अपनी फ़िल्म की आगे की शू’ट के लिए गयी हैं जहाँ भी वो चू’ड़ा नहीं पहन सकती थीं।

आलिया और रणबीर की शादी की डेट्स काफ़ी समय से ट’लती आ रही थी। आ’ख़िरका’र अ’चान’क से उनकी शादी के लिए तारीख़ निकली और दस दिनों की तै’यारी में दोनों की शादी हो गयी। परिवार के लोगों के बीच ही दोनों ने शादी की र’स्में नि’भायीं। बाद में सभी सितारों के लिए एक साथ एक पार्टी रखी गयी थी। कुछ समय साथ रहने के बाद रणबीर आलिया काम पर लौ’ट गए हैं।

error: Content is protected !!