पिछले कुछ दिनों से सिर्फ एक ही बात को लेकर लोग प’रेशान हैं, आखिर रणबीर और आलिया भट्ट की शादी कब होगी.? कहने को इसको लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन इस बात का य’कीन तब होगा जब आलिया या रणबीर में से कोई शादी की डेट का खु’ला’सा करेगा। क्योंकि अब तक शादी की कई तारीख सामने आ चुकी हैं। पहले बताया जा रहा था की शादी 17 अप्रैल को होगी। जिसके बाद बताया जाने लगा की 14 अप्रैल को रणबीर आलिया शादी के बं’धन में बं’धने वाले हैं।

लोग शादी को लेकर इतने ज्यादा एक्साइटेड हैं कि पल पल की खबर जानना चाहते हैं। वहीं, दूसरी ओर आलिया और रणबीर साथ ही उनके परिवार वाले भी शादी से जुड़ी कोई भी बात शेयर नहीं करना चाहते। जिस तरह से आलिया और रणबीर की शादी की खबरों को छु’पाने की कोशिश की जा रही है उसको देखते हुए लोगों का मानना है कि उनकी शादी कुछ खास तरह से की जाएगी।

बता दें कि शादी की तैयारियों के बीच अब आलिया भट्ट ने पहला रिए’क्शन दे दिया है, जिससे साबित होता है कि उनकी शादी की खबरें बिकुल सही हैं। दरअसल, रणबीर और आलिया की शादी की तारीख फिक्स्ड होने के बाद यूट्यूबर निकुंज लोटिया ने एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो इतनी ज्यादा मजेदार है कि आलिया भट्ट भी इस पर रिएक्श’न किए बिना रह नहीं पाई।

ये वीडियो शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का है, जिसको एडिट कर उन्होंने अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि निकुंज सफेद कुर्ते में एक कार के पीछे भाग रहे हैं और कार के पीछे बैनर पर लिखा है आलिया वेड्स रणबीर.. इसके बाद जब ये वीडियो आगे बढ़ती है तो निकुंज एक फोटो में रणबीर की जगह आलिया के साथ खुद को खड़ा कर देते हैं।

इस वीडियो को निकुंज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया और इस पर फैंस के साथ साथ आलिया ने भी कमेंट किया। आलिया ने लिखा कि “Dead”.. अपने इस कमेंट के चलते उन्होंने शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। हालांकि ऑफिशियली अब तक आलिया-रणबीर की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

error: Content is protected !!