जब- जब फ़िल्मी सितारे परदे पर नज़र आते हैं उनके अलग- अलग किरदारों को देखकर लोग उनके फ़ैन्स बन जाते हैं। कई बार लोग अपने पसंदीदा फ़िल्मी सितारे को इतना ज़्यादा पसंद करते हैं कि वो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। ऐसे में जब किसी फ़ैन के सामने उनके पसंदीदा फ़िल्मी सितारे आते हैं तो उनका जो रिएक्शन होता है वो बिलकुल अल’ग होता है।

कुछ ऐसा ही हुआ जब श्रद्धा कपूर के सामने हाल ही में उनकी सबसे बड़ी फ़ैन आयीं। जैसे ही इस लड़की ने श्रद्धा को अपने साम’ने देखा वो दौ’ड़कर उनसे मिलने चली गयीं। श्रद्धा कपूर उनके साम’ने पहुँचकर उसी तरह मिलीं जिस तरह वो अपने फ़ैन्स के साथ मिलती हैं। लेकिन अपने सबसे चहेते सितारे को सामने देखकर श्रद्धा की फ़ैन इतनी ज़्यादा ए’क्साइटे’ड हो गयीं कि वो कुछ कर ही नहीं पा रही थीं।

थोड़ी ही देर में वो रो’ने लगीं और वो श्रद्धा के साम’ने खड़े- खड़े ही रो’ने लगीं। ऐसे में श्रद्धा ने उन्हें एक बच्चे की तरह समझाया और उन्हें बहुत प्यार से गाल छू’कर प्यार से उन्हें धी’रज भी बँ’धाया। श्रद्धा ने उनके साथ एक सेल्फ़ी भी ली। इसके लिए दोनों ने ही अपना मा’स्क नहीं ह’टाया लेकिन श्रद्धा ने अपनी फ़ैन को इतना स्पेशल फ़ी’ल करवाया कि अब वो उनकी और भी बड़ी वाली फ़ैन बन जाएँगी।

यही नहीं इस विडीयो को देखकर श्रद्धा के और भी कई फ़ैन बन जाएँगे। अपनी इस फ़ैन को थोड़ा धी’रज देकर श्रद्धा आगे बढ़ गयीं। इस पूरे विडीयो को देखकर लोग श्रद्धा की तारीफ़ करते नहीं थ’क रहे हैं। सभी का कहना है कि श्रद्धा कितनी अच्छी तरह अपने फ़ैन्स को ट्री’ट करती हैं। यूँ भी श्रद्धा सभी के साथ इतनी ही अच्छी तरह से पे’श आती हैं।

error: Content is protected !!