शादी के बाद परिवार के साथ कुछ समय बिताने के बाद रणबीर और आलिया मीडिया के सामने पहली बार पति पत्नी के रूप में आए। आलिया ब’ला की ख़ूबसूरत लग रही थीं तो रणबीर भी किसी राजकुमा’र से क’म नहीं लग रहे थे। मीडिया के सामने आने के बाद कुछ फोटोज देकर और बधाइयाँ लेकर रणबीर ने कुछ ऐसा किया कि आलिया श’र्म से लाल हो गयीं।

अस’ल में मीडिया से बात करने के बाद रणबीर ने सबके सामने अपनी दुल्हनिया आलिया को गोद में उठाया और उन्हें लेकर अंदर चले गए। रणबीर की इस हरक’त पर उनकी नयी नवेली पत्नी आलिया श’र्म से लाल हो गयी। वहाँ मौजूद सभी ने रणबीर के ऐसा करते ही शो’र म’चा दिया। ख़ुशी से म’चा ये शोर आलिया को और भी लाल कर गया। रणबीर ने पूरे वक़्त आलिया का हाथ थामे रखा।

रणबीर और आलिया की जोड़ी बहड ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी। अब तक की सेलेब्रिटी शादी से बिलकुल अल’ग आलिया ने बहुत क’म मेहंदी लगवायी। यही नहीं दोनों के कप’ड़े भी आमतौर पर मिलने वाले लाल या गुलाबी नहीं बल्कि ऑफ़ वाइट कप’ड़े थे। सफ़ेद और गोल्डन रंग की थीम दोनों पर काफ़ी सू’ट कर रही थी। दोनों के चेहरे की रंगत ख़ुशी से और बढ़ गयी थी।

शादी के बाद दोनों ने परिवार के बीच साथ में केक का’टा और शैम्पे’न पीकर सेलिब्रे’ट किया। वहीं आलिया और रणबीर करिश्मा कपूर के साथ तस्वीर खिं’चवाते भी नज़’र आए। आलिया ने अपबे इंस्टा अकाउंट से आठ तस्वीरें साझा की हैं। ये तस्वीरें शादी के फ़ंक्शन और बाद की हैं। इनमें भी दोनों बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं। आ’ख़िरकार रणबीर और आलिया की शादी का इंतज़ा’र करते सभी का इंतज़ा’र ख़’त्म हुआ और आलिया की माँ’ग में रणबीर के नाम का सिंदूर र’च गया।

error: Content is protected !!