ज़िन्दगी एक ऐसा सफ़र है जिसमें एक अच्छे साथी की ज़रूरत होती है और अगर मनचाहा साथी आपको मिल जाए तो ज़िन्दगी गुलज़ार बन जाती है. आज हम 4 ऐसी ही जोड़ियों की बात करने जा रहे हैं जो अपने साथी के सुख और दुःख में साथ होते हैं. हम आज बात करेंगे ऐसे टीवी स्टार की जो अपनी बीवियों को रानी की तरह ट्रीट करते हैं. बग़ैर कुछ और कहे हम जानते हैं कि इस फ़ेहरिस्त में कौन-कौन है.

रजत टोकस: रजत टीवी इंडस्ट्री का नामवर चेहरा हैं. रजत ने ज़ी के टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ में अकबर की भूमिका निभायी थी. रजत ने स्टार प्लस के मशहूर शो ‘पृथ्वी राज चौहान’ में भी काम किया था. रजत ने कम समय में बड़ा नाम कमाया है. रजत ने सन 2015 में सृष्टि नैयर से शादी की है. दोनों मियाँ-बीवी आपस में बहुत ख़ुश हैं. रजत अपनी बीवी को किसी रानी से कम नहीं समझते.

शोएब इब्राहिम: शोएब इब्राहीम यूँ तो टीवी इंडस्ट्री में कोई ख़ास चमत्कार नहीं कर सके हैं लेकिन दीपिका कक्कड़ से शादी के बाद शोएब हमेशा चर्चा में रहते हैं. दीपिका कक्कड़ मशहूर अभिनेत्री हैं. दीपिका और शोएब एक दूसरे से प्रेम करते हैं. दीपिका को शोएब बहुत ख़ास मानते हैं और उन्हें रानी से कमतर नहीं मानते. इन दोनों की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है.

धीरज धूपर: इस लिस्ट में दूसरा नाम धीरज धूपर का है. धीरज ‘कुण्डली भाग्य’ नामक शो में लीड भूमिका अदा कर चुके हैं. उनकी शादी सन 2016 में अभिनेत्री विन्नी अरोड़ा से हुई थी. दोनों काफ़ी ख़ुश रहते हैं और एक दूसरे को बेहद प्रेम करते हैं. हम चाहेंगे कि दोनों का प्यार सदा बना रहे. धीरज भी विन्नी को रानी की तरह रखते हैं. शब्बीर अहलुवालिया: इस लिस्ट में हमने एक और नाम शामिल किया है शब्बीर अहलूवालिया का. उन्होंने सन 2011 में कांची कॉल से शादी रचाई थी. देखा जाए तो शादी को 9 साल हो चुके हैं. दोनों में बहुत प्रेम है.हम दुआ करेंगे कि सभी जोड़ियों का प्यार बना रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *