बॉलीवुड के संजू बाबा के लं’ग कैं’सर से पी’ड़ित होने की खब’र आने के बाद उनके फैंस को काफी बड़ा झ’टका लगा था। संजय दत्त के फैंस और संजय के करीबी काफी दु’खी हो गए थे और वह उनके ठीक होने की दुआएं करने लगे। फिलहाल संजय दत्त मुंबई के ही एक अस्प’ताल में कैं’सर का इला’ज करवा रहे हैं। इसी बीच संजय दत्त के फैंस के लिए ऐसी खब’र साम’ने आई है, जिसे सुनकर फैंस फू’ले नहीं समा’एंगे। खब’र है कि संजय दत्त जल्द ही शू’टिंग पर वाप’स लौ’ट गए हैं। संजय दत्त को कल ही य’शराज स्टू’डीओ के बाह’र देखा गया है, उन्होंने शू’ट शुरू कर दी है।

संजय दत्त के करी’बियों ने बताया है कि हाल ही में संजय का कीमो थेरे’पी सेश’न हुआ था और मान्यता दत्त ने कहा कि वो शुरुआती इला’ज मुंबई में ही क’रवाने वाले हैं। जैसे ही कोविड 19 से आयी सि’चूए’शन ठीक होती है उसके बाद इला’ज के लिए बाह’र जाएँगे। ऐसे में संजू बाबा अब जल्द ही र’णबीर कपूर के साथ आने वाली फिल्म ‘शमशे’रा’ की शू’टिंग पूरी करने वाले हैं। संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्मों की ब’ची हुई शू’टिंग कं’प्लीट करने पर जो’र दे रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने सड़क-2 की ड’बिंग भी पूरी की थी और अब माना जा रहा है कि शमशेरा की शू’टिंग पूरी करने के अलावा वे ‘भुज: प्राइड ऑफ इंडिया’ की ड’बिंग का काम भी पूरा करेंगे।

Shamshera
11 अगस्त 2020 को संजय दत्त के लंग कैं’सर से पी’ड़ित होने की खब’रें साम’ने आई थीं। उन्हें सांस लेने में तक’लीफ ही रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया था। अस्प’ताल में हुए टे’स्ट्स से पता चला था कि संजय 4th स्टेज लं’ग कैं’सर से जू’झ रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने डॉ. ज’लील पारकर से कं’सल्ट किया है और अमेरिका के एक्सपर्ट से भी सेकेंड ओपि’नियन लिया है। इन दोनों मुंबई के कोकिलाबेन अस्प’ताल में उनका इला’ज चल रहा है और उनके जल्द ठीक होने की काम’ना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *