मुंबई. कोरोना वायरस ने लोगों की ज़िन्दगी पर ऐसा प्रभाव डाला है कि हर किसी को अपनी जीवन-शैली बदलनी पड़ रही है. कोरोना का असर बॉलीवुड पर भी काफ़ी ज़्यादा पड़ा है. फ़िल्मों की शूटिंग लगभग बंद है, ऐसे में नए प्रोजेक्ट्स अभी रुके से हैं. इस दौर में लोगों के लिए सबसे अहम् अपनी सुरक्षा करना है. यही वजह है कि बॉलीवुड में भी लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. काजोल और अजय देवगन भी अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर सजग हैं. काजोल और अजय के दो बच्चे हैं; युग और न्यासा.

काजोल ने कोरोना वायरस की वजह से कुछ अप्रत्याशित फ़ैसले लिए हैं. उन्होंने फ़ैसला किया है कि वो उनकी बेटी न्यासा के साथ कुछ दिन सिंगापुर में रहेंगी. असल में न्यास सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं और उनके रहने के लिए उनके पिता अजय देवगन और माँ काजोल ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट ख़रीदा था. काजोल नहीं चाहती थीं कि कोरोना काल में उनकी बेटी सिंगापुर में अकेले रहे. यही वजह है कि काजोल ने सिंगापुर जाने का फ़ैसला किया है. हालाँकि अजय देवगन मुंबई में ही रुकेंगे.

अजय अपनी दो स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं. एक फ़िल्म भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया और दूसरी सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. यही वजह है कि वो भारत में रुकेंगे. उनके साथ उनके बेटे युग भी रुकेंगे. न्यासा पिछले काफ़ी समय से सिंगापुर में हैं और छुट्टियाँ मनाने मुंबई आया करती हैं. न्यासा सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया से पढ़ाई कर रही हैं. न्यासा सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉपुलर हैं.