अपने रिलेशनशिप को लेकर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चा में रहते हैं। दरअसल, अर्जुन, मलाइका से उम्र में छोटे हैं जिसकी वजह से हमेशा मलाइका और अर्जुन को ट्रो’लर का सामना करना पड़ता है। रिलेशनशिप में आने के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका की मु’श्किलें और बढ़ गईं हैं। जिनको लेकर अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक बयान दिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में अर्जुन कपूर की नई फिल्म ‘एक विले’न रिटर्न्स’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसको देखते हुए लोगों ने अर्जुन कपूर की खूब तारीफ की है। ‘एक वि’लेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसके चलते आज वह यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंडिंग पर है। बता दें कि इस ट्रेलर की वजह से अर्जुन कपूर चर्चा में हैं।

इस बीच एक इंटरव्यू में उनसे मलाइका और उनके रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात हुई। इस दौरान अर्जुन से उनके रिलेशनशिप के ऊपर उठाए गए सवालों पर सवाल किया गया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि “आपकी कहानी में, कभी आपको हीरो बनना पड़ता है तो कभी वि’लेन। जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं, तो उसके नतीजे भी भु’गतने पड़ेंगे। ये नतीजे हम सभी लोगों के लिए अलग-अलग होते हैं।

आप एक व्यक्ति से इस बात की सच्चाई के लिए प्यार करते हैं। अगर प्यार की बात करें तो इसे प्योर होना चाहिए। अगर आप इसे एक तरफ से देखेंगे, तो आप हीरो लगेंगे। दूसरी तरफ से, आप वि’लेन जैसे लगेंगे।” इसके साथ ही वह इस दौरान ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के लिए किए गए खुद के ट्रांस’फॉर्मेशन को लेकर भी बातचीत करते हैं। वह कहते हैं कि “एक विलेन 2′ ट्रेलर के लिए मुझे जो रिस्पॉन्स मिला है उससे थ्रिल्ड हूं।

सच कहूं तो मेरे लिए ये रास्ता बहुत लंबा रहा कि मैं एक ऐसा ट्रांस’फॉर्मेशन करूं जिसपर मुझे गर्व हो। मेरे हेल्थ इशूज की वजह से ये एक बड़ा सं’घर्ष रहा लेकिन मैं प्रोत्साहन के लिए हर किसी का शुक्रगुजार हूं।” बता दें कि फिल्म में अर्जुन के साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

error: Content is protected !!