सुशांत सिंह राजपूत आ’त्मह’त्या के’स में अचा’नक नया मो’ड़ आ गया जब सुशांत के पिता ने कल पटना में एक FIR द’र्ज करवायी। इस FIR में सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवा’र के ख़िला’फ़ के’स द’र्ज करवाया गया है कहा गया है कि उन्होंने ही सुशांत की ये हाल’त बनायी और उन्हें आ’त्मह’त्या जैसा क़द’म उठाने पर मज’बूर किया। उनके पिता ने ये डिमां’ड की कि इस के’स की जाँ’च मुंबई पुलि’स नहीं बल्कि पटना पुलि’स ही करे। इसके बाद पटना पुलि’स की टीम इस माम’ले की जाँ’च करने और सबू’त इकट्ठा करने मुंबई आ पहुँची। जहाँ इस माम’ले में आए नामों से पू’छताछ करना था।

पटना पुलि’स की पू’छताछ लिस्ट में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी, उनके बैंक अधिकारी और उनके डॉक्टर के अला’वा सबसे ऊपर नाम मौ’जूद था रिया का। ख़बरों के अनु’सार पटना पुलि’स रिया को रिमां’ड पर भी ले सकती थी लेकिन जब वो रिया के घर पहुँचे तो वो उन्हें घर पर नहीं मिली। ख़बरों की माने तो रिया ने इस FIR के बारे में पता चलते ही नामी वक़ी’ल सतीश मानशिंदे से स’म्पर्क किया। जिसके बाद उनकी जूनियर आनं’दिनी रिया के घर के बाहर नज़’र आयी थीं और काफ़ी देर रिया के घर के अंद’र रहने के बाद बा’हर आयीं लेकिन वो मीडिया से कुछ भी कहे बिना वहाँ से चली गयी थीं।

Rhea
इसके बाद जब पटना पुलि’स रिया के घर पहुँची तो रिया अपने घर में नहीं मिली। ख़बरें थीं कि रिया अपनी अ’ग्रिम ज़मा’नत या’चिका मिलने तक पुलिस के हाथ नहीं आना चाहती हैं। इसी बीच रिया ने सुप्रीम को’र्ट में या’चिका दा’यर की है जहाँ उन्होंने इस के’स को पटना से मुंबई शि’फ़्ट करवाने की अपी’ल की है। अब इस माम’ले में को’र्ट का क्या फ़ै’सला होता है ये देखने की बात होगी। सुशांत के पिता ने पटना में FIR करवाने के कार’णों पर कहा था कि वो बार-बार मुंबई नहीं जा सकते और मुंबई पुलि’स उनके कहे लोगों से पू’छताछ करने की बजा’य ऐसे लोगों से पू’छताछ कर रही है जिनका के’स से सीधा सम्ब’न्ध नहीं है।