जैसे आम इंसानों को कपड़े, जूते और अलग-अलग एकसेस’रीज का शौ’क होता है, इसी तरह फिल्म इंड’स्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियों को भी इन सभी चीज़ों में दिलच’स्पी होती हैं। बॉलीवुड सेलेब्स होने की वजह से उनकी चीज़ों की बात ही अलग होती है। ऐसे में स्टा’र्स के कपड़े और उनके शूज़ आदि अलग-अलग देशों से आते हैं और उनकी क़ीमतें भी बड़ी हाई-फाई होती हैं। इन्हीं सेले’ब्स में शामिल हैं फ़ेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ। बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ को एक्टिं’ग और सिंगिंग के अलावा किसी चीज़ से सबसे ज़्यादा लगाव है तो वह हैं उनके महंगे और लग्जू’रियस फैशन ब्रैं’ड्स।

अक्सर दिलजीत दोसांझ अक्सर ब्रां’डेड कपड़ों, जूते आदि को लेकर सुर्खि’यों में बने रहते हैं। ऐसे में वह एक बार फिर अपने जूतों को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ का नया गाना ‘बोर्न टू शाइन’ आया था, जिसमें सिंगिंग ही नहीं बल्कि उनके शानदार कपड़ों ने भी लोगों का दिल जीत लिया। खासकर के उनके ब्रां’डेड शूज़ ने लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया। दिलजीत ने इस म्यू’जिक वीडियो में हाई-टॉप क्रा’फ्टेड ब्लैक एंड ग्रे लेदर के साथ लुई विटन की ट्रे’नर स्नी’कर बू’ट्स पहनें है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।
Diljeet Dosanjh
दिलजीत के शूज़ देखने के बाद सभी लोगों के मन में सवाल पैदा होने लगा कि आखिर इन शानदार जूतों की कीमत क्या है? तो हम बता दें कि Tech एडवां’स्ड टेक सिस्टम में बने लुई वु’इटन के इन जूतों की कीमत 1 लाख 25 हज़ार रुपए है। ऐसा पहली बार नहीं है कि दिलजीत दोसांझ ने महंगे जूते पहनें हो, इससे पहले भी दिलजीत कई बार ब्रां’डेड और महंगे जूतों पहनें हुए देखे गए हैं। यही नहीं बल्कि उनके पास शूज़ का एक काफी अच्छा कले’क्शन है, जिनकी कीमतें लाखों में हैं। इन्हीं कले’क्शन में एक जूता ऐसा है जिसकी कीमत 72 हज़ार रुपए से ज़्यादा है।