सोनम कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनको एक्टिंग के साथ साथ उनकी खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। वह अक्सर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह कई बार ऐसे बयान दे देती हैं, जिनको लेकर वह ट्रो’ल भी होती हैं। आपको बता दें कि साल 2009 में एक ब्रांड का हिस्सा बनी थी। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके कारण उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। दरअसल, जिस ब्रांड का सोनम हिस्सा थी, उसमें ऐश्वर्या ने भी कई सालों तक काम किया था।

लेकिन जब सोनम को उनकी जगह दी गई तो ये बात उनको पसंद नहीं आई। जब इस बारे में सोनम से पूछा गया तो उन्होंने ऐश्वर्या को आंटी कह के बुलाया। ऐश्वर्या को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि “ऐश्वर्या ने मेरे पिता के साथ काम किया है, तो उन्हें आंटी ही बुलाऊंगी ना।” उनके इस बयान के बाद वह काफी समय तक ट्रो’लर्स के नि’शाने पर रहीं। इसके अलावा उनका एक और बयान काफी वाय’रल है।

ये बयान उन्होंने राइटर शोभा डे को लेकर दिया था। ये उन दिनों की बात है जब सोनम की फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद शोभा ने कहा था कि “इस फिल्म को ‘आई हेट डंब स्टोरीज’ कहना चाहिए।” जिसके बाद सोनम ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि “प्लीज शोभा डे को सीरियसली न लें। वो एक बूढ़ी महिला हैं और वो मेनोपॉज से गुजर रही हैं। तो जाने दीजिए।”

इसके अलावा आपको बता दें कि सोनम कई और बॉलीवुड एक्ट्रेस को सलाह भी दी चुकी हैं। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में उन्होंने अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को भी लूज कपड़े पहनने की सलाह दी। इस दौरान उनसे परिणीति के फैशन को लेकर सवाल किया गया था जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि उनको टाइट कपड़े नहीं पहनना चाहिए।

error: Content is protected !!