कोरो’ना संक्र’मण ने यूँ तो लोगों को परे’शान करने में किसी तरह की क’सर नहीं छो’ड़ी। न तो सेलेब और न ही आम इंसान, कोई भी इसकी पहुँच से दू’र नहीं है। कोरो’ना का’ल में ही बॉलीवुड के दिग्ग’ज कला’कार ऋषि कपूर का नि’धन हुआ था जिससे सभी स’कते में आ गये थे। ऋषि कपूर पहले से ही कैं’सर से पी’ड़ित थे और इलाज के बाद उनकी सेह’त में सुधा’र हो गया था पर बाद में वो एक बार फिर बीमा’र ही गए थे। ऐसे में जब वो फिर भ’र्ती हुए तो वाप’स नहीं आ पाए। ऋषि कपूर के साथ अस्प’ताल में उनकी पत्नी नीतू सिंह, बेटे रनबीर और होने वाली बहु आलिया भट्ट थीं।

अपने अंति’म समय में जब ऋषि कपूर ICU में थे तब उन्होंने अपने बेटे रणबीर को अपने पास बुलाया था और उन्होंने उनसे काफ़ी देर तक बातें की थी। रणबीर और ऋषि कपूर के बीच रिश्ते काफ़ी अच्छे नहीं माने जाते थे। ऋषि कपूर अक्सर रणबीर को स’रेआम नी’चा भी दिखा दिया करते थे। लेकिन उस रोज़ उन्होंने रणबीर के साथ सच्चे दिल से बात की और रणबीर ने भी अपने पापा के दिल का हा’ल सम’झा और उनसे कहा था कि वो जल्द ठीक हो जाएँगे लेकिन ये हो नहीं सका। अंति’म समय में बेटे से बात करके ऋषि काफ़ी ह’ल्का मह’सूस करने लगे थे।

Rishi Kapoor- Ranbeer Kapoor
ऋषि कपूर के जा’ने के बाद रणबीर बहुत स्ट्रों’ग नज़र आए लेकिन जब ऋषि कपूर का नि’धन हुआ तो ये ख़’बर अपनी बहन रिद्धिमा तक रणबीर ने ही पहुँचायी थी। काँ’पते हाथों से रणबीर ने फ़ोन थामकर रिद्धिमा को ये ख़’बर दी और इसी बीच वो फू’ट-फू’ट कर रो’ने लगे। उन्हें माँ नीतू ने बहुत स’म्भाल’ने की कोशिश की आ’ख़िर वो भी उनको गले ल’गाकर रो’ने लगीं। रिद्धिमा अपने पिता की अं’तिम यात्रा में शा’मिल नहीं हो पायीं लेकिन आलिया ने पूरी तरह सभी को सम्भा’ला और रिद्धिमा को फ़ोन के ज़’रिए अंति’म यात्रा में शा’मिल किया। रिद्धिमा ने मुंबई आते ही अपनी मॉम नीतू को सं’भाल लिया।