फ़िल्म ज़ीरो के बाद से ही अनुष्का शर्मा फ़िल्मों से दूर हैं लेकिन उन्होंने शाहरुख़ की तरह ब्रेक नहीं लिया है बल्कि उन्होंने सिर्फ़ कुछ महीनों का ब्रेक ही लिया था, इसकी वजह बताते हुए अनुष्का ने कहा कि उन्होंने जानकर ब्रेक लिया है। मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद से अनुष्का ने कोई ब्रेक नहीं लिया था।

अनुष्का ने कहा कि शादी के तुरंत बाद वो सुई धागा के सेट पर लौट आयीं थी, फिर संजू और उसके तुरंत बाद ज़ीरो के सेट पर, शूट के कारण उन्हें विराट के साथ वक़्त बिताने का मौक़ा भी नहीं मिला। ऐसे में ज़ीरो की शूट ख़त्म होते ही अनुष्का ने अपनी टीम से कह दिया था कि अभी कुछ वक़्त के लिए वो काम से ब्रेक लेना चाहती हैं।

अनुष्का के काम से ब्रेक लेते ही ख़बरें फैलने लगीं कि वो माँ बनने वाली हैं। अनुष्का से जब पूछा गया कि क्या इस अफ़वाह से उनको काम मिलने में कोई परेशानी हुई। तो इसका जव देते हुए अनुष्का ने कहा कि जब कोई किसी को डेट कर रहा होता है तो शादी का सवाल पूछा जाता है और जैसे ही शादी हो जाती है तो प्रेगनेंसी का सवाल साथ चलता है। अगर कोई ढीला कपड़ा पहन ले तो भी उसे प्रेगनेट समझ लिया जाता है। इसमें सबसे अजीब होता है इस बात पर सफ़ाई पेश करना।

Anushka Sharma, Virat Kohli

अनुष्का का कहना है कि काम के बीच ब्रेक लेना बहुत ज़रूरी होता है। दो अलग-अलग तरह के किरदारों में ढली अनुष्का की हर तरफ़ तारीफ़ हो रही थी। ऐसे में भी अनुष्का ने ब्रेक लेना सही समझा क्योंकि वो अपनी ज़िंदगी जीना चाहती थीं। अब अनुष्का भी अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर से वेब दुनिया में क़दम रख रही हैं। माई नाम की वेब सिरीज़ से अनुष्का वेब वर्ल्ड में आ रही हैं लेकिन इसमें वो ऐक्ट नहीं करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *