रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘ब्रहमा’स्त्र’ इन दिनों बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है।कहा जा रहा है कि इतने दिनों से बॉलीवुड पर लगा ग्रह’ण मिटाने में ये फ़िल्म कामयाबी हासिल करने वाली है। आलिया और रणबीर अपनी शादी के बाद से ही अपनी ज़िंदगी के ख़ूबसूरत पलों को जी रहे हैं। उनके घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है। आलिया और रणबीर ने शादी के दो महीनों बाद ही ये बात सभी के साथ शेयर की थी।

पहले तो सभी ने इस खबर को ब्रहमा’स्त्र का प्रमो’शन समझा था लेकिन बाद में उन्हें यक़ीन आया कि वाक़ई उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।इन दिनों दोनों ही बहुत ख़ुश हैं। ये वही फ़िल्म है जिसके ज़रिए दोनों का प्यार बढ़ा था। वैसे आलिया से पहले रणबीर की लाइफ़ में कई हसीनाएँ आ चु’की हैं। उनका नाम अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ़। वैसे आलिया का नाम भी कई लोगों के साथ जु’ड़ता रहा है।

रनबीर की एक्स रह चुकी अनुष्का शर्मा जब उनके साथ एक शो में प्रमो’शन के लिए आयीं। तो उन्होंने बताया कि वो किस तरह के इंसान हैं।अनुष्का ने रणबीर की पो’ल खोलते हुए बताया कि ये अगर आपके रूम में आ जाए तो घुसते ही शुरू हो जाता है। ये हर चीज़ को देखता है। ये आपके हर ड्रार को खोलकर देखेगा। हर चीज़ को उठाकर देखेगा, यहाँ तक कि आपकी दवाई को भी देखेगा कि तुम ये खा’ती हो। क्यों खाती हो। ये आपको परे’शान कर देगा।

जब अनुष्का ने ये सारी बातें रणबीर के बारे में बतायीं तो रणबीर भी मुस्कुराकर सारी बातें सुनते रहे। यही नहीं अनुष्का की बातों से ऐश्वर्या भी पूरी तरह सहम’त नज़र आयीं। उनका कहना था कि रणबीर वाक़ई ये सब करते हैं। इसी तरह जब एक बार आलिया से पूछा गया था कि क्या रणबीर चु’ग़ली करते हैं। इस बात के जवाब में आलिया ने कहा था कि वो सिर्फ़ के ही इंसान से चु’ग़ली करते हैं और वो इंसान हैं वरुण का भाई।

error: Content is protected !!