अनुष्का शर्मा और विराट कोहलाई अपने घर में जल्द ही नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। जिस दिन से दोनों ने इस बात की जानकारी अपने फ़ैन्स को दी है उस दिन से अनुष्का अक्सर अपनी अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट होने के बाद से और भी ख़ूबसूरत नज़र आने लगी हैं। कभी वो अपनी सनशाइन वाली तस्वीर पोस्ट करती हैं तो कभी कोई और। अनुष्का हर तस्वीर में बेहद प्यारी नज़र आती हैं। यहाँ तक कि कई दूसरे स्टार्स भी उनकी तस्वीर को रीपोस्ट करके उन्हें माँ बनने की बधाई देते हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं अक्सर प्रेगनेंसी में महिलाओं को किसी ख़ास चीज़ को खाने का मन भी हो जाता है। कहते हैं कि जब ऐसा होता है तो उन्हें वो चीज़ ज़रूर खिलानी चाहिए। हाल ही में अनुष्का ने भी कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में बताया जो उन्हें खाने का मन होता है। अनुष्का ने आज हलवा, पुरी, खीर और चने की फ़ोटो शेयर की और लिखा कि वो उन्हें मिस कर रही हैं और वो भी बहुत ज़्यादा। यानी कि अपनी प्रेगनेंसी में अनुष्का का मन इस खाने के लिए ललचा रहा है। लेकिन दुबई में होने के कारण उन्हें ये खाना मिस ही करना होगा और विराट तो अपने खेल में व्यस्त हैं तो अनुष्का को ये खिलाए कौन?

Anushka Sharma
वैसे ये भी नहीं कहा जा सकता कि विराट पूरी तरह बस खेल में ही व्यस्त हैं बल्कि वो पूरी तरह अपनी फ़ैमिली का भी ख़याल रखते हैं। अनुष्का ने बताया था कि प्रेगनेंसी के बाद से विराट के व्यवहार में भी काफ़ी बदलाव आया है वो और भी ज़्यादा केयरिंग हो गए हैं और उनका बहुत ख़याल रखते हैं। अनुष्का इस समय विराट के साथ दुबई में हैं। जहाँ विराट अपने IPL के मैचस खेल रहे हैं और अनुष्का उनके साथ ये ख़ूबसूरत वक़्त बिता रही हैं। अनुष्का को अक्सर विराट के खेल के लिए ज़िम्मेदार भी ठहरा दिया जाता है जिसके लिए हाल ही में उन्होंने रवि शास्त्री को एक ओपन लेटर भी लिखा था।