कोरो’ना लॉ’क डा’उन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पर काफी असर पड़ा है। इसके चलते कहीं फिल्मों की रिलीज को टा’ल दिया गया तो कहीं फिल्म की शू’टिंग ही रो’क दी गई। वहीं अब इन फिल्मों को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है। इसी बीच 24 जून को फिल्म बुलबुल नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई। इस फिल्म को बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा ने प्रोड्यूस किया है और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने इसमें बुलबुल का किरदार निभाया है। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। वहीं इस फिल्म की सफलता के बाद बुलबुल यानी तृप्ति ने अनुष्का शर्मा की खूब तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि अनुष्का शर्मा हमेशा अपकमिंग टेलेंट को मौका देती हैं।

तृप्ति डिमरी ने कहा कि “अनुष्का शर्मा एक शानदार अभिनेत्री हैं, और मैं हमेशा उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करती हूं। अब जब वह एक प्रोड्यूसर बन गई हैं तो वह कर्नेश के साथ मिलकर शानदार काम कर रही है। अनुष्का और कर्नेश दोनों सच्ची कहानियां कहने में ज़रा भी नहीं शरमाते। वह हमेशा नए और अपकमिंग टेलेंट को मौका देते हैं। अनुष्का शर्मा सेट पर पांच दिनों तक थीं और इस दौरान उन्होंने मुझे बहुत अच्छी सलाह दी। उन्होंने मुझसे कहा कि एक्टर्स होने की वजह से हम हमेशा प्रे’शर में रहते हैं, अगर ए’क्शन बोल दिया तो आपको एक्ट करना ही है। लेकिन जैसे डायरेक्टर, लाइट्स मेन टाइम लेते हैं, इसलिए खुद भी समय लेने में श’र्म महसूस ना करें। और मेरे हिसाब से यह आज तक की सबसे अच्छी सलाह है।”

Anushka Sharma

आपको बता दें कि एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने 2017 में सनी देओल के साथ फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 2018 में आई फिल्म ‘लैला मजनू’ में लैला की भूमिका निभाई थी। वहीं अब तृप्ति ने बुलबुल फिल्म में लीड रोल अदा किया है। उनके इस किरदार को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। अन्विता दत्त द्वारा डायरेक्ट की गई इस हॉ’रर फिल्म में तृप्ति के साथ राहुल बोस, पाओली दाम, अविनाश तिवारी जैसे लोग भी शामिल हैं।