अनुराग कश्यप पर लगे आरो’पों बोलीं मंदाना करीमी, ‘ये वही शख़्स है…’

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौ’न शो’षण का आरो’प लगाया है। जिसके बाद से ही बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अनुराग कश्यप के विरोध में तो कुछ ने उनके पक्ष में आवाज़ बुलं’द की है। असल में इन आरोपों की टाइमिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से कश्यप कँगना रनौत के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल हुए थे। अनुराग लगातार नफ़रत फैलाने वाले लोगों के ख़िलाफ़ बात करते रहे हैं। अनुराग कश्यप को सपोर्ट करने वाले लोगों में तापसी पन्नू, आरती बजाज, राधिका आप्टे और अनुभव सिन्हा के साथ अब एक और नाम जुड़ गया है। अनुराग कश्यप को सपो’र्ट करते हुए बिग बॉस फेम मंदाना करीमी ने पोस्ट किया है।

बिग बॉस की ए’क्स कंटेस्टें’ट मंदाना करीमी ने लिखा है कि अनुराग कश्यप ने मुझे मेरा यह पक्ष दिखाया, जिसे मैं कभी नहीं देख सकती थी। उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप मेरी ज़िंदगी में एक एंजे’ल की तरह आए और उन्होंने मुझे गा’इड किया। मंदाना करीमी लिखती हैं, “जब मैं लोगों में उम्मीद खो चुकी थी, तो यही आदमी एक से’वियर बनकर आए। मैंने यह सोचकर इंड’स्ट्री छोड़ दी थी कि मजबूत म’हिलाओं के लिए इसमें कोई जगह नहीं है, जो एक सु’रक्षित और सम्मान’जनक कामका’जी माहौल चाहती हैं। और आप एक गार्डि’यन एंजे’ल की तरह आए। आपने मुझे अपने परिवार का हिस्सा बनाया। मुझे आगे का रास्ता दिखाया।”
Payal Ghosh-Anurag Kashyap
अनुराग कश्यप को सपो’र्ट करते हुए आगे मंदाना ने लिखा, “आपने मुझे काम नहीं दिलाया। बल्कि सिखाया कि मुझे अपने टै’लेंट और मेहनत से कैसे काम ढूंढ़ना है। हम में से कुछ के लिए आप कला के बिना खो जाएंगे और आप वह हैं, जो अं’धेरे से भरी इस दुनिया में उस रोशनी के लिए ल’ड़ेंगे।” मंदाना द्वारा यह ट्वीट करने के बाद से ही यूज’र्स के कॉ’मेंट आना शुरू हो गए हैं। यूजर्स कॉ’मेंट के ज’रिए अपना-अपना ओ’पिनियन रख रहे हैं। काफी लंबे समय के बाद अब मंदाना वेब सीरीज ‘द कसीनो’ में दिखाई देंगी। इससे पहले भी मंदाना कई फिल्में कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *