बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप माम’ले में खुद फं’सती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने बीते दिनों मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौ’न शौ’षण का इल्ज़ा’म लगाया था। उन्होंने कहा था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाया और उनके साथ गल’त व्यवहा’र किया था, जिससे वो अस’हज हो गई थीं। इसके साथ ही पायल ने यह दावा भी किया था कि इसका विरो’ध करने के बाद अनुराग कश्यप ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई अभिनेत्रियां उनके साथ सह’ज हैं।

इस माम’ले में अपना नाम आने पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कड़ा एतराज़ जताया और उन्होंने कानूनी कारवाई कर पायल घोष को ली’गल नो’टिस भेजा। अब बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खि’लाफ मान’हानि का दावा किया है। ऋचा ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ का मान’हानि का मु’कदमा दर्ज कराया है। ऋचा का आरो’प है कि पायल घोष ने एक न्यूज़ चैनल पर ऋचा के लिए अप’शब्द इस्तेमाल किए हैं। ऋचा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मु’कदमा दर्ज कराया है।
Anurag Kashyap-Payal Ghosh
फिलहाल कोर्ट ने सात अक्टूबर तक के लिए पोस्ट’पोंड कर दिया है। कोर्ट ने ऐसा उत्तरदाताओं को नो’टिस नहीं दिए जाने को लेकर किया गया है। इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अभिनेत्री पायल घोष को ली’गल नो’टिस भेजा था। उन्होंने इस नोटिस में लिखा था, “मैं एक महिला हूं और हर म’हिला के लिए न्याय चाहती हूं। लेकिन, एक महिला द्वारा दूसरी म’हिला पर निराधा’र, बिना किसी वजूद के झूठे और निराधा’र आ’रोप लगाना गल’त है।”