बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों काफी मुश्कि’लों में चल रहे हैं। एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों अनुराग पर यौ’न शो’षण का गं’भीर आरो’प लगाया था, जिसके बाद से ही अनुराग यूज’र्स का निशा’ना बने हुए हैं। पायल घोष ने अनुराग के ऊपर इल्ज़ा’म लगाते हुए कहा था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनके साथ गल’त तरीके से बर्ता’व करने की कोशिश की थी। इसके साथ ही पायल ने कुछ और अभिनेत्रियों के नाम भी लिए थे, जिसमें हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल है।

पायल घोष और अनुराग कश्यप के माम’ले में अपना नाम घसी’टे जाने पर ऋचा काफी गु’स्से में हैं, इसी के चलते उन्होंने पायल को ली’गल नोटिस भिजवाया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा को काफी ट्रो’ल किया जा रहा है। यही नहीं बल्कि इस माम’ले को लेकर नई नई बातें साम’ने आ रहीं हैं। साथ ही यह अफ’वाह भी फैलाई जा रहीं हैं कि ऋचा भी ऐसे ही माम’ले में अनुराग कश्यप को ली’गल नो’टिस भिजवा चुकीं हैं। जिसपर ऋचा ने चु’प्पी तो’ड़ी है और अपने इंस्टाग्राम पर यूज’र्स को मुंह तो’ड़ जवाब दिया है।
Richa-Payal-Anurag
ऋचा ने लिखा है, “अगर अनुराग ने बक’वास की होती तो उसे लीगल नो’टिस की जगह को’र्ट ले जाती। अपनी आयडि’योलॉजी अपने पास रखो। मैं ड’रने वालों में से नहीं हूं। लड़की ने बद’नाम करने की कोशिश की है। हम इसमें क़ानूनी मदद लेकर इसे निपट लेंगे। और यहां ज्यादा शेर मत बनो, तुम्हारा हर ऐसा मैसेज मेरे के’स को और मज़बूत बनाता है। यही सबूत है।” अनुराग कश्यप की हिट फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में काम करने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस माम’ले में अनुराग का पूरा सपो’र्ट करती नजर आ रहीं है। ऋचा ही नहीं बल्कि हुमा कुरैशी, तापसी पन्नू, माही गिल जैसी अभिनेत्रियां भी अनुराग के पक्ष में ख’ड़ी हैं।