बॉलीवुड के जाने-माने निर्दे’शक अनुराग कश्यप यूँ तो अपनी फ़िल्मों और ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्ख़ि’यों में बने रहते हैं। वह हर मु’द्दे पर बेबा’क तरीके से अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं। इन दिनों भी ख़बरों में छाए हुए हैं, लेकिन यहां उनके सुर्ख़ि’यों में रहने की वजह ही कुछ और है। हाल ही में अनुराग कश्यप के ऊपर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौ’न शो’षण का इलज़ा’म लगाया है। पायल ने ट्वीट कर कहा था कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ “ज़बर’दस्ती” करने की कोशिश की थी जिसके बाद से ही बॉलीवुड की कई हस्ति’यां सोशल मीडिया के ज’रिए अनुराग के सपो’र्ट में दिखाई दे रहीं हैं।

इसी सिलसिले में अब अनुराग के पूर्व असिस्टेंट जयदीप सरकार ने भी ट्वीट कर चौं’काने वाली बात कही है। उन्होंने अनुराग कश्यप से जुड़ी एक कहानी बताते हुए कहा, “वह कहानी बताने का यह बिल्कुल सही समय है। मैं 2004 में अनुराग कश्यप का असि’स्टेंट था। हम गुलाल की का’स्टिंग के लिए एक्टर्स से मुलाकात कर रहे थे। तभी एक यं’ग एक्ट्रेस, जो फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी, उसने अनुराग से मिलने की बात की। अनुराग भी अपना काम ख’त्म कर उससे मिलने के लिए तैयार हो गए। उस एक्ट्रेस ने कास्टिं’ग का’उच के ज़रिए ही काम मिलने को तरीका मान लिया। लेकिन जब अनुराग ने इस चीज को अनदेखा करना चाहा तो एक्ट्रेस ने साड़ी का प’ल्लू भी गि’रा दिया।”
Anurag Kashyap
जयदीप ने आगे बताया, “इस बात पर अनुराग ख’ड़े हुए और एक्ट्रेस से यह सब न करने का अनुरो’ध किया। उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि वह अगर रो’ल के लिए फ़िट होंगी तो वह फ़िल्म का हिस्सा जरूर बनेंगी। इस बात को कहकर अनुराग कमरे से बाहर चले गए। मैं यह सब देखकर हैरा’न रह गया। बाद में अनुराग ने मुझसे कहा कि यह सब देखकर वह हैरा’न रह गए कि युवा महिलाओं को लगता है कि काम मांगने का यह एकमा’त्र तरीका है, जिसे वह अपना सकती हैं।” उन्होंने अनुराग की तारीफ़ करते हुए कहा, “मैं उस महिला को दो’ष नहीं दे रहा हूं। उनके जैसे कई लोग इंड’स्ट्री में आते हैं और यह मानते हैं कि इसी के ज़’रिए वह फिल्मों में आ सकते हैं। और यह सच भी हो सकता है दूसरी फ़ी’ल्ड में। लेकिन अनुराग के साथ काम करके मैं यह सकता हूं कि का’स्टिंग के माम’ले में वह म’हिलाओं का काफी सम्मान करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *