जैसा कि सभी जानते हैं इन दिनों ‘अनुपमा’ TV का चर्चित शो बना हुआ है। इस शो की TRP सभी से ज़्यादा आ रही है। शो की लीड रुपाली गांगुली को तो लोग पसंद कर ही रहे हैं साथ ही इस शो के बाक़ी किरदारों को भी लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं। शो में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहु हैं। उनकी बांडिंग अपने ससुर मिथुन के साथ काफ़ी अच्छी है। वो अक्सर अपने ससुर के साथ फ़ोटोज़ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में अनुपमा के सेट पर सभी चौं’क गए जब उन्होंने मिथुन को वहाँ पाया। असल में मिथुन कई दिनों से अपनी बहु से नहीं मिल पाए थे और वो उनसे मिलने वहाँ पहुँचे थे। मिथुन को सेट पर पाकर सभी ख़ुश हो गये। मिथुन के साथ पूरी स्टार कास्ट ने फ़ोटो सेशन करवाया और ये फ़ोटो प्रोडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर की गयी। मदालसा शर्मा की माँ भी एक एक्ट्रेस हैं और अक्सर वो भी अपनी बेटी से मिलने सेट पर आती रहती हैं।

हाल ही में अनुपमा शो की लीड रुपाली गांगुली की एक फ़ोटो मिथुन के साथ सामने आयी। ये फ़ोटो 1996 की फ़िल्म ‘अंगारा’ की है। इस फ़िल्म में रुपाली ने मिथुन के साथ काम किया था। इस फ़िल्म के डायरेक्टर रुपाली के पिता अनिल गांगुली थे। रुपाली ने बाताया कि इस फ़िल्म के सेट पर उन्हें दो लोगों से डाँ’ट प’ड़ा करती थी। एक तो उनके पापा से और दूसरा मिथुन से। रुपाली ने 4 साल की उम्र से ही एक्टिंग में हाथ आज़माया था। रुपाली कई TV शो में भी नज़र आ चुकी हैं इनमें संजीवनी, साराभाई वर्सेस साराभाई, परवरिश आदि का नाम शामिल है।

error: Content is protected !!