सीरियल्स की दुनिया में बदला’व आना कोई ख़ास बात नहीं है। यहाँ अक्सर किरदारों को बदला जाता है और उनकी जगह नए लोग भी आ जाते हैं।फिर भी जब किसी सीरियल्स के महत्वपूर्ण किरदारों में ब’दला’व होता है तो लोगों को ये बिलकुल भी पसंद नहीं आता है। सीरियल ‘अनुपमा’ लम्बे समय से देश में लोगों की पसंद बना हुआ है।रुपाली गांगुली की मुख्य भूमिका वाला ये सीरियल एक साधारण महिला की असाधारण बदलावों से भरी ज़िंदगी की कहानी बताता है। इस सीरियल के ज़रिए एक महिला की जर्नी को दिखाया गया है।

वैसे जितना इस सीरियल को लोग पसंद करते हैं उससे ज़्यादा इसमें आ रहे बदलाव उन्हें नापसंद आ रहे हैं। पहले तो इस शो में काम करने वाली एक्ट्रेस अनघा भोंसले ने शो को छोड़कर सन्यास ले लिए। उसके बाद शो में अनुपमा के छोटे बेटे समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत का शो से अछनक जाना लोगों को पसंद नहीं आया। इस बारे में ख़बर है कि पारस के झलक दिखला जा शो में जाने से अनुपमा के मेकर्स नाराज़ थे और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

वहीं पारस का कहना है कि लम्बे समय से शो में उनका कोई ट्रै’क न होने के कारण उन्होंने शो को छो’ड़कर कुछ अच्छा करने का मन बनाया। शो में उन्हें ग्रूप का हि’स्सा होने के अलावा कोई ख़ास काम करने का मौक़ा नहीं मिल रहा था। वैसे अब इस शो को छो’ड़कर जाने वालों में एक नाम और भी जुड़ गया है। वो हैं अल्मा हुसैन जो शो में पारस की गर्लफ़्रेंड सारा कपाड़िया का किरदार निभा रही थीं। उनके शो छो’ड़ने का कारण तो अब तक किसी के सामने नहीं आया है।

वैसे इस शो से जुड़े कई अन्य एक्टर्स का नाम भी शो छो’ड़ने की लिस्ट में आ चुका है। जैसे कि हाल ही में गौरव खन्ना का नाम भी सामने आया था कि वो शो को छो’ड़ने वाले हैं। यूँ तो गौरव ने इस ख़बर का खं’डन किया था। वैसे ही अनुपमा की बहु किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह को लेकर भी ऐसी ख़बरें सामने आयी थीं। लेकिन निधि ने भी बताया कि उनका अभी इस शो को छोड़ने का कोई मन नहीं है। भले ही कुछ किरदार शो को छो’ड़ रहे हैं फिर भी लोगों का इस शो से मन जु’ड़ा हुआ है।

error: Content is protected !!