अनन्या ने कह दी ऐसी बात ट्रो’ल करने वाले भी करने लगे तारीफ़, “वाह..लड़की ने”

अनन्या पांडे अकसार अपनी किसी न किसी बात के लिए ट्रो’ल होती रहती हैं। फिर चाहे वो उनका अनोखा टै’लेंट दिखाना हो या उनके कप’ड़े। पर हाल ही में अनन्या ने ऐसी बात कही जिसके बाद उन्हें ट्रो’ल करने वाले भी उनकी तारीफ़ करने लगे। सभी को अनन्या की इस बात में काफ़ी समझदारी दिखायी दी। इस बारे में बात करते हुए लोग अनन्या का विडीयो शेयर कर रहे हैं। ये विडीयो अनन्या और विजय देवरकोंडा के ‘कॉफ़ी विथ करण’ के एपिसोड का है।

यहाँ जब करण अनन्या से विजय की बहुचर्चित फ़िल्म ‘अर्जुन रेड्डी; को लेकर सवाल पूछते हैं कि उन्हें फ़िल्म कैसी लगी। इस बारे में अनन्या कहती हैं कि उन्हें इस फ़िल्म के गाने भी अच्छे लगे और ऐक्टर्ज़ भी। लेकिन अनन्या कहती हैं कि वो ऐसे किसी व्यक्ति के साथ कभी नहीं होना चाहेंगी। अनन्या ने कहा कि “मुझे फ़िल्म के गाने और विजय की एक्टिंग बहुत अच्छी लगी लेकिन इसमें कुछ ऐसा नहीं है जिसके साथ मैं सहमत रहूँगी। ऐसा कुछ मैं ख़ुद के लिए या अपने किसी क़रीबी के लिए ठीक भी नहीं समझूँगी”।

आगे अनन्या कहती हैं कि “मुझे ड’र इस बात का है कि लोग जब फ़िल्मों में कुछ देखते हैं तो उन्हें लगता है कि वो सही है। वो रियल लाइफ़ में भी वही करने लगते हैं। अगर ये कहते हैं कि ऐसे लोग हैं जो इनके पास आते हैं और उन्हें विजय का कैरेक्टर अच्छा लगा। पर मैं ऐसे किसी के आसपास नहीं रहती और न ही मैं कभी अपने किसी करीबी को ही ऐसे किसी व्यक्ति के साथ रिलेशन में रहने की सलाह दूँगी। मैं ऐसी ही हूँ”। अनन्या की इस बात की काफ़ी तारीफ़ हो रही है। सभी का कहना है कि किसी ने तो इस बारे में कहा।

इस बारे में विजय ने कहा कि वो किसी भी किरदार को अपनाकर नि’भाते हैं। वो सोचते हैं कि अगर वो ऐसा कर रहा है तो क्यों कर रहा है। आगे विजय ने कहा कि वो ख़ुद अपनी ज़िंदगी में ऐसे नहीं हैं। वो अगर कभी ऐसी किसी सि’चुएशन में होंगे तो वो लड़की पर हाथ उठाने की बजाए वहाँ से चले जाना पसंद करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा रिलेशन किसी के लिए भी मु’श्किल से भ’रा हो सकता है। इस बयान पर लोग विजय का समर्थन करते हुए कह रहे हैं कि ये भी अपनी ज़िंदगी में ऐसे नहीं हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!