सुशांत सुसा’इड के’स में जब से सुशांत के पिता ने रिया के ख़िला’फ़ FIR द’र्ज करवायी है तभी से इस माम’ले ने एक अल’ग ही मो’ड़ ले लिया है। इसके बाद ही अंकिता ने ट्विटर पर लिखा “ट्रूथ विंज़” यानी “सत्य की विजय होती है”। कहा गया कि अंकिता ने ये ट्वीट रिया के लिए किया। पटना पुलि’स अपनी ओर से सुशांत के’स की जाँ’च में जु’ट गयी है। सुशांत के पिता ने जिस तरह से रिया पर इल्ज़ा’म लगाए हैं उन्हें अंकिता ने सपो’र्ट किया है। यही नहीं अंकिता ने पुलि’स से हुई बातचीत में ये भी कहा कि सुशांत और रिया के बीच सब कुछ सही नहीं था।

अंकिता ने इस बारे में बताया कि जब उनकी फ़िल्म मणिकर्णि’का री’लिज होने वाली थी उस समय सुशांत ने उन्हें मै’सेज करके बधाई दी थी और उसी चै’ट के दौ’रान बातों-बातों में सुशांत ने बताया था कि वो रिया के साथ ख़ुश नहीं हैं। वो इस रिले’शन को ख़’त्म करना चाहते थे क्योंकि रिया उन्हें काफ़ी परे’शान कर रही थी। कुछ ऐसा ही सुशांत के पिता और उनकी बहन ने भी पुलिस को बताया। ग़ौ’रतलब है कि अंकिता और सुशांत एक साथ पवित्र रिश्ता में काम किया करते थे जिसके दौ’रान ही दोनों एक-दूसरे के साथ रिले’शन में आ गए थे पर कुछ सालों बाद दोनों का ब्रे’कअप हो गया था।

ब्रे’कअप के बाद भी सुशांत और अंकिता के बीच क’ड़वाह’ट नहीं आयी थी। सुशांत की मौ’त की ख़’बर मिलते ही अंकिता उनके परिवा’र के साथ रहीं और उन्हें ख़ुद को सम्भा’लना भी मु’श्किल हुआ। यहाँ तक कि सुशांत के एक दोस्त ने ये भी कहा था कि अंकिता सुशांत के लिए सही थी और उन्होंने सुशांत को हमेशा सहा’रा दिया। सुशांत के पिता ने भी अंकिता से मुला’क़ात की थी। अंकिता लोखंडे सुशांत की मौ’त के बाद से ही इस माम’ले में बनी हुई हैं यहाँ तक कि उन्होंने सुशांत को याद करते हुए पोस्ट भी की थी और अब रिया पर FIR होने के बाद अंकिता ने इसे सत्य की विजय कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *