बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स में CBI और NCB की जां’च पड़’ताल जारी है। इसी बीच माम’ले में ड्र’ग्स एंगल साम’ने आने के बाद जहां पहले NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई को गिर’फ्तार किया था, तो अब रिया को भी गिर’फ्त में ले लिया है। दूसरी ओर रिया के जे’ल पहुंचते ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर लंबी चौड़ी पोस्ट कर रिया चक्रवर्ती को आ’ड़े हाथों लिया था। जिससे रिया चक्रवर्ती की दोस्त और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर और अंकिता लोखंडे आमने साम’ने आ चुकी हैं। शिबानी ने अंकिता द्वारा किए पोस्ट के जवाब में अंकिता को काफी कुछ सुना दिया।

अंकिता लोखंडे के पोस्ट के जवाब में शिबानी कहती हैं कि “पितृ’सत्ता की इस राजकुमारी ने स्प’ष्ट रूप से सुशांत के साथ अपने स्वयं के संबं’धों के मुद्दों को कभी नहीं निप’टाया। वह स्पष्ट रूप से लोकप्रियता चाहती हैं और इसे उन्होंने रिया को निशा’ना बनाने में अहम भूमिका निभाकर काफी हद तक हासिल भी किया है। इस पितृ’सत्ता को समझने की बजाय अंकिता जैसी महिला भी’ड़ का हिस्सा बन गईं और उन्होंने अपना एजें’डा आगे बढ़ाने के लिए सदियों की मेहनत पर पानी फेर दिया। अंकिता आपको यह बात स्वीकार करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्रेम करते थे…”
Ankita-Rhea-Shibani
यही नहीं बल्कि शिबानी ने यह तक कह दिया कि “आपसे नफ’रत करने वालों को पत्र लिखने से पहले इस बात को समझ लें कि किसी के भी दिल में इतनी नफ’रत नहीं भरी है जितनी आपके अंदर…” शुरुआती दिनों से ही अंकिता को सुशांत के’स में काफी ए’क्टिव देखा गया है और वह सोशल मीडिया पर माम’ले की जां’च से संबं’धित अपनी प्रति’क्रिया ज़ाहिर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने रिया पर सवाल ख’ड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि “मैं यह दोबारा साफ कर देना चाहती हूं, क्योंकि मुझसे मीडिया द्वारा बार-बार पूछा जा रहा है कि क्या मैं इसे ह’त्या मानती हूं या आ’त्मह’त्या?” रिया पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा था कि “क्या उसे एक डि’प्रेस शख्स को ड्र’ग्स लेने देना चाहिए था?”