मुम्बई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचा’नक मौ’त ने पूरे फ़िल्म जगत को सद’मे में डाल दिया है. सुशांत की मौ’त ने देश में शो’क की लहर पैदा कर दी है. उनकी मौ’त क’थित सु’साइड की वजह से हुई है. पुलिस द्वारा अभी इस मामले में कई और एंगल्स की जाँच हो रही है. सुशांत के परिवार के लोगों का आ’रोप है कि ये सुसा’इड नहीं बल्कि ख़ून का मामला है. वहीँ बॉलीवुड में इस बात को लेकर भी बहस तेज़ हो गई है कि चकाचौंध की दुनिया में इतना अकेलापन क्यूँ.

उनके अचानक यूँ दुनिया छोड़ जाने से लोग हैरान हैं. किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि सुशांत ऐसा क़दम उठा लेंगे. सुशांत की फ़िल्म छिछोरे की चर्चा अभी भी चल रही है, वो कामयाबी की सीढ़ियाँ चढ़ रहे थे. बेहद कम उम्र में उनकी मौ’त हो जाना बड़ी घटना है. सुशांत की मौ’त से उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी झटका लगा है. अंकिता के क़रीबी बता रहे हैं कि सुशांत की मौ’त ने उन्हें झकझोर दिया है.

मंगल के रोज़ अंकिता सुशांत के बांद्रा स्थित फ़्लैट पर पहुँचीं. समाचार चैनल आज तक ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें अंकिता और उनके साथ कुछ और लोग मास्क लगाए सुशांत के घर जा रहे हैं. अंकिता के साथ उनके दोस्त संदीप सिंह भी मौजूद हैं. एक समय था जब सुशांत और अंकिता बहुत नज़दीक थे. एक टीवी प्रोग्राम के दौरान सुशांत ने अंकिता को प्रोपोज़ किया था और अंकिता ने भी उन्हें ‘आई लव यू’ कहा था. लम्बे रिलेशनशिप को किसी की नज़र लगी और दोनों का ब्रेक-अप हो गया.

अंकिता को सुशांत की मौ’त का गहरा सद’मा लगा है. उनके क़रीबी बता रहे हैं कि वो लगातार रो रही हैं, बात करने की हालत में नहीं हैं. अभिनेत्री प्रार्थना ने इस बारे में एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा बताया कि मैं उसे सुशांत के बारे में कुछ बता रही थी लेकिन उसने कहा कि मुझे कुछ मत बता, क्योंकि अगर मैंने सुशांत की आ’ख़िरी फोटो देख ली ना तो पता नहीं मैं क्या कर बैठूंगी. अंकिता खुद को संभाल नहीं पा रही है, अंकिता, सुशांत के अंतिम संस्का’र में जाना चाहती थी लेकिन नहीं जा पाई. अंकिता ने मुझसे कहा था कि मैंने कभी सुशांत को ऐसे नहीं देखा और ना मैं उसको इस हालत में देख पाऊंगी.