मुम्बई: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने काफ़ी समय बाद सोशल मीडिया पर किसी तरह की कोई एक्टिविटी दिखाई है. अंकिता लोखंडे दि’वंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स ग’र्लफ्रेंड थीं. सुशांत की मौ’त की वजह से अंकिता स’दमे में थीं. धीरे-धीरे ही सही लेकिन अब अंकिता अब नॉर्मल ज़िन्दगी की तरफ़ लौ’टने की कोशिश कर रही हैं. अंकिता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फ़ोटो शेयर की है जिसमें ओम और यीशू नज़र आ रहे हैं.

अंकिता ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है,”उम्मीद, दुआ और ताक़त!!! मुस्कराते रहो, जहां भी तुम हो.” एक समय अंकिता सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती थीं लेकिन 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के दे’हांत के बाद से ही वो दुनिया से क’टी-क’टी रहने लगीं. सुशांत और अंकिता का प्यार कई साल चला लेकिन अंजाम के मुहाने पर ही दोनों का ब्रेक-अप हो गया. अंकिता अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ गईं और सुशांत ने भी ज़िन्दगी की राहें बदल लीं.
https://twitter.com/anky1912/status/1285939378821324809
सुशांत के बारे में ऐसी ख़बर थी कि वो रिया चक्रबर्ती के साथ अफ़ेयर में हैं. कुछ अख़बारों में तो ये भी कहा गया कि वो रिया का करियर बनाने के लिए बहुत कोशिश कर रहे हैं. हालाँकि साल के शुरू में उनके और रिया के संबंधों में कुछ समस्या आने लगी थी. सुशांत डि’प्रेशन के भी शि’कार थे और उसके लिए वो एक डॉक्टर से सलाह ले रहे थे. अचानक 14 जून को ये ख़बर आयी कि सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर में सु’साइड कर ली.सुशांत की मौ’त का सदमा कई लोगों को लगा, उसमें से अंकिता भी एक थीं. अंकिता और सुशांत टीवी के बड़े कलाकार थे. इसके बाद सुशांत ने फ़िल्मों का रुख़ किया जिसमें उन्हें ख़ासी कामयाबी मिली लेकिन अपने उभरते करीयर को पीछे छो’ड़ उन्होंने दुनिया को अ’लविदा कह दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *