अंजलि और मुनव्वर की गर्लफ्रेंड के बीच पैदा हुई त’करार.? एक दूसरे की शक्ल देखना भी नहीं है ग’वारा…

एकता कपूर का शो ‘लॉ’कअप’ इस तरह से सामने आया है कि शो ख’त्म होने के बाद भी इस शो की चर्चा हो रही है। शो को ख’त्म हुए काफी समय हो चुका है लेकिन इसको लेकर लोगों में बातचीत अभी भी जारी है। शो के कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए है। खास तौर पर ‘लॉ’कअप सीजन 1’ के विजेता मुनव्वर फारुकी। शो में मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा की केमिस्टी या कहें दोस्ती, लोगों को खूब पसंद आई जिसको याद करते हुए आज भी मुनव्वर और अंजलि से सवाल किए जाते हैं।

लेकिन देखने लायक तो वो मंजर था जब इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री के बारे मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला से पूछा गया। नाजिला से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने जिस तरह से इस पर रिए’क्शन दिया उसको देखकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कोई बोल रहा है कि इससे अंजलि और नाजिला के बीच तक’रार और भी ज्यादा बढ़ गई है तो कोई बोल रहा है नाजिला, अंजलि को अपनी सौ’तन मानने लगी हैं।

हालांकि नाजिला ने इस पर प्रतिक्रिया देने से इंका’र कर दिया। जब अंजलि और मुनव्वर के बारे में नाजिला से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती। मेरे लिए इस बारे में बात करना आसान नहीं है। मुझे मा’फ कीजिए। मेरे पास और भी काम है जिनको मुझे पूरा करना है। हम इस बारे में फिर कभी बात करेंगे।” इस दौरान वह काफी भ’ड़की हुई भी नजर आईं।

जिस तरह के विडियोज आज कल सामने आ रहे हैं, उससे साफ जाहिर होता है कि नाजिला और अंजलि के बीच त’करार पैदा हो चुकी है और दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना नहीं चाहती। कई ऐसी विडियोज सामने आई हैं जिसमें दोनों एक दूसरे को इग्नो’र करती दिख रही हैं। हाल ही में एक पार्टी में देखा गया था कि डांस फ्लोर पर अंजलि अरोड़ा और नाजिला एक दूसरे से दूरी बनाए दिख रही थीं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!