मुंबईः इन दिनों देश की मीडिया के बारे में कहा जाने लगा है कि ये ख़बरें बताती नहीं है बल्कि ख़बरें बताती है. यही वजह है कि आए दिन कई मीडिया हाउसेस की आलोचना सुनने को मिलती रहती है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर के बारे में पेश की गई रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए नाराज़गी ज़ाहिर की है.

असल में एक ख़बर आयी कि अभिनेता वरुण धवन और नीतू कपूर को कोरोना संक्रमित पाया गया है. इसके बाद ऐसी ख़बरें भी आनी शुरू हो गईं कि अनिल कपूर भी कोरोना संक्रमित हैं जबकि अनिल कपूर कोरोना संक्रमित नहीं हैं. अपुष्ट ख़बर को वायरल करने वाले कुछ मीडिया हाउसेस के ख़िलाफ़ सोनम कपूर ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा कि ग़लत रिपोर्टिंग ख़तरना’क चीज़ है.


सोनम ने कहा,”मैं लंदन में बैठी हूं और मुझे अपने पिता से बात करने से पहले मीडिया के कुछ हिस्सों द्वारा अपने पिता के बारे में गलत रिपोर्ट देखने को मिली. कृपया अपनी रिपोर्टिंग में जिम्मेदार बनें.” सोनम के इस ट्वीट से ज़ाहिर है कि वो भी अपने पिता के बारे में इस तरह की ख़बर से परेशान हो गई थीं. सोनम कपूर को अपने पिता की चिंता हुई और जब उन्होंने मालूमात करने की कोशिश की तो मालूम हुआ कि उनके पिता को कोरोना नहीं है. मीडिया से बार-बार ये कहा जा रहा है कि वो ख़बरों को प्रकाशित करने में ज़िम्मेदारी दिखाए और ख़बरों को स’नसनी न बनाए.