गोविन्दा और डेविड धवन ने साथ मिलकर जितनी हिट फ़िल्में दी हैं उनके बाद कोई ये नहीं सोच सकता था कि गोविन्दा कभी डेविड धवन के लिए ऐसा कोई बयान भी दे सकते हैं। जी हाँ, गोविन्दा ने हाल ही में डेविड धवन के लिए ऐसी बात कही है जिससे दोनों की जोड़ी के फ़ैन्स भी है’रान हो गए हैं।

गोविन्दा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में डेविड धवन के साथ काम न करने के सवाल पर कहा कि उन्होंने डेविड के साथ सत्रह फ़िल्मों में काम किया। कोई भी किसी एक डायरेक्टर के साथ इतनी फ़िल्में नहीं करता गोविन्दा ने कहा कि संजय दत्त ने उन्हें कहा कि वो अपने साथी पंजाबी को काम दें उस समय वो फ़िल्म इंडस्ट्री में पंजाबी लोगों को आगे बढ़ाने की ओर काम किया इसलिए उन्होंने डेविड के साथ काम करना शुरू किया। एक के बाद एक उनकी फ़िल्में हिट होने लगीं और इस तरह वो साथ काम करने लगे।

गोविन्दा ने आगे कहा कि वो डेविड को अपने रिश्तेदारों से भी ज़्यादा अच्छी तरह ट्रीट करते थे। उनके भाई भी फ़िल्म डायरेक्ट करते हैं लेकिन उन्होंने उसके साथ भी सत्रह फ़िल्में नहीं की। गोविन्दा ने आगे कहा कि डेविड के साथ मैंने सत्रह फ़िल्में की हैं इतनी फ़िल्म तो उसके साथ उसका बेटा भी उसके साथ नहीं करेगा, क्योंकि वो डेविड का बेटा है, पढ़ा लिखा और समझदार है।

David Dhawan and Varun Dhawan

गोविन्दा ने कहा कि उन्होंने डेविड को चश्मेबद्दूर की कहानी सुनायी थी लेकिन डेविड ने वो फ़िल्म ऋषि कपूर के साथ शुरू कर दी थी। जब उन्होंने राजनीति छोड़ी तो वो डेविड के साथ काम करना चाहते थे। काम लेने के लिए अपने सेक्रेटरी को गोविन्दा ने डेविड के पास भेजा और कहा कि फ़ोन ऑन रखे। गोविन्दा ने कहा कि उन्हें ये सुनकर बुरा लगा जब डेविड ने कहा कि “मैं अब ची ची के साथ काम नहीं करना चाहता वो बहुत सवाल पूछने लगा है..उसको बोलना कि अब छोटे-छोटे रोल करना शुरू कर दे”

इस बात के बाद गोविन्दा ने चार-पाँच महीने डेविड से बात ही नहीं की लेकिन बाद में उन्होंने ख़ुद डेविड को कॉल किया और पूछा कि वो जो छोटा रोल उसे देना चाहते हैं उसके लिए उन्हें बुलाएँ, जब जहाँ डेविड बुलाएँगे वो शूट के लिए आ जाएँगे। लेकिन इसके बाद गोविन्दा को कभी डेविड का कॉल ही नहीं आया। गोविन्दा का कहना है कि उन्होंने फिर भी कई साल इस बात को अपने पास ही रखा।