अक्सर हम शो में निभाए किरदार के अनुसार ही किसी एक्टर- एक्ट्रेस को पहचानते हैं और हमें लगता है कि वो अपनी असल ज़िंदगी में भी वैसा ही होगा। इन दिनों मीडिया के कारण काफ़ी जा’नकारियाँ आपके पास पहुँच तो जाती हैं लेकिन फिर भी बहुत सी बातें हमसे छु’पी होती हैं।आज एक ऐसी ही बात हम आपको बताने जा रहे हैं। ये बात है आपकी प्यारी अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे की।

अंगूरी भाभी के किरदार में पहले शिल्पा शिंदे नज़र आती थीं बाद में उन्हें इस किरदार से बाहर किया गया तो रातों रात शुभांगी ने इस किरदार के लिए हामी भर दी। किसी भी किरदार में ढलना आसान है लेकिन वो किरदार जहाँ किसी एक्ट्रेस ने पहले से ही अपनी जगह बना रखी हों और लोग उन्हें काफ़ी पसंद करते हों। उनकी जगह पर आना और लोगों के दिलों में उनसे भी ज़्यादा जगह बनाना आसान काम नहीं है। पर शुभांगी ने ठान लिया था तो ये कर भी दिखाया।

शुभांगी इस शो में बिलकुल शिल्पा शिंदे की तरह ही किरदार को निभाने लगीं और अब किसी को शायद ही याद हो कि इस शो में शुभांगी पहले अंगूरी भाभी नहीं थीं। इस शो में ग़ल’त और टूटी- फू’टी अंग्रेज़ी बोलने वाली सीधी सादी शुभांगी अत्रे असल ज़िंदगी में बहुत पढ़ी- लिखी हैं। उन्होंने MBA किया है और बाद में एक्टिंग को अपने करियर के रूप में चुना। वो एक ट्रेंड कत्थक डान्सर भी हैं। यही नहीं वो साल 2003 में मिस मध्यप्रदेश का ख़िताब अपने नाम कर चु’की हैं।

वैसे आपको ये बता दें कि इससे पहले भी शुभांगी ने कुछ शोज़ में काम किया है लेकिन उन्हें जो पहचान इस किरदार ने दिलायी वो किसी अन्य किरदार से नहीं मिली। इस शो में शुभांगी के किरदार का हर कोई दीवाना है। शुभांगी इस शो के हर एपिसोड में नज़र आती हैं। आपको ये जा’नकर है’रानी भी हो सकती है कि इस शो के हर एपिसोड के लिए शुभांगी 40 से 50 हज़ार फ़ीस लेती हैं। इस शो से शुभांगी न सिर्फ़ नाम बल्कि काफ़ी पैसे भी क’मा रही हैं।

error: Content is protected !!