बॉलीवुड में नयी एं’ट्री करने वाले सितारे अपने दिल की बात ज़ु’बान पर रखते हैं और खु’लेआम वो भी कह देते हैं जो पहले कभी कोई भी सितारे कहने से पहले सोचा करते थे। यूँ तो बॉलीवुड में ये कहा ही जाता है कि दो ऐक्ट्रेस कभी दोस्त नहीं हो सकती हैं लेकिन फिर भी आलिया, दीपिका, कैटरीना, अनुष्का जैसी कई ऐक्ट्रेस ने इस बात को ग़ल’त सा’बित करने की भरपू’र कोशि’शें की हैं और सफल भी हुई हैं। उनके बाद आयी नयी बै’च कुछ इस तरह की नहीं रहीं सारा और जाह्नवी में अक्सर कॉम्प’टिशन की बात साम’ने आती रही और यही बात अनन्या के माम’ले में भी आयी।

हाल ही में जवा’नी दी’वानी फ़िल्म से बॉलीवुड में क़द’म रखने वाली अलाया फ़र्नी’चरवाला ने तो अपने दिल का हाल ब’यां करने में सारा को भी पीछे छो’ड़ दिया। अलाया ने एक चै’ट शो के दौ’रान कहा कि उनके पास नेपो’टिज़्म को लेकर अनन्या से बेहतर ज’वाब हैं। यहाँ ये बात बताते चलें कि अलाया अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी हैं और उनके नाना कबीर बेदी भी फ़िल्मी दुनिया से जु’ड़े रहे हैं। बहरहा’ल इस इंटरव्यू के बाद ल’गता है कि अलाया को अनन्या से कोई न कोई परे’शानी ज़रूर हैं क्योंकि एक सवा’ल के जवा’ब में अलाया ने कहा कि वो सारा अ’ली ख़ा’न से शादी करना चाहेंगी, जान्हवी के साथ हु’क अ’प करेंगी और अनन्या पांडे को मा’रना चाहेंगी। वहीं लड़कों के माम’ले में अलाया वरुण धवन से शादी करना चाहती हैं, कार्तिक आर्यन के साथ हु’क अ’प और ईशान ख’ट्टर को मा’रना चाहती हैं।

Kartik- Alaya
कार्तिक को लेकर अलाया की दीवा’नगी भी इस इंटरव्यू में बाह’र आ गई उन्होंने कहा कि वो सारा और कार्तिक के लव आजकल के हॉ’ट सी’न को देखने के बाद पूरी तरह श्योर हैं कि वो कार्तिक के साथ ऐसा ही हॉ’ट रोमां’टिक सी’न करना चाहती हैं। यही नहीं उन्होंने ये तक कहा कि अगर वो किसी रो’ज़ उ’ठकर देखती हैं कि उनके बा’ज़ू में कार्तिक आर्यन हैं तो उन्हें आश्च’र्य नहीं होगा। वहीं अलाया का कहना है कि वो अपने हर प्रति’योगी पर पूरी तरह नज़’र रखती हैं और ये देखती हैं कि उनका फ़िल्मी स’फ़र किस तरह च’ल रहा है। अलाया रो’ज़ाना अपने फ़िटने’स विडीओ सोशल मी’डिया में पोस्ट करती हैं और उनकी काफ़ी फ़ै’न फ़ालो’इंग है।