अनन्या पांडे इन दिनों बहुत ख़ुश हैं क्योंकि उन्हें मिल गया है बेस्ट डे’ब्यू फीमेल का फ़िल्म फ़े’यर अवार्ड और इस अवार्ड को पाकर वो फू’ली नहीं समा रहीं। अनन्या पांडे की ख़ुशी उनकी इंस्टा पोस्ट में तो नज़र आयी ही जहाँ उन्होंने करण जौहर और फ़िल्म स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर 2 की पूरी टीम को थैंक्स कहा है साथ ही अपनी टीम को भी थैंक्स कहना अनन्या नहीं भू’लीं। अनन्या की इस सफलता से सभी बेहद ख़ुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

वहीं अनन्या की मॉम ने एक बहुत ही क्यूट पिक अपने इंस्टा अकाउंट से पोस्ट की है जिसमें अनन्या फ़िल्म फ़ेयर की ट्रोफ़ी हाथ में लिए सो रही हैं। अनन्या की मॉम ने लिखा “हमें तुम पर गर्व है और तुम बहुत प्यारी हो”। इस फ़ोटो को देखकर पता चलता है कि अनन्या जितनी क्यूट लगती हैं उतनी ही हैं भी और अपनी पहला फ़िल्म फ़ेयर अवार्ड पाकर कितनी ख़ुश हैं कि वो उसे साथ लेकर ही सो रही हैं। अनन्या पांडे ने अब तक दो फ़िल्मों में काम किया है। करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर 2 से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फ़िल्म पति पत्नी और वो आयी।


Ananya Pandey- Bhavna Pandey

इन दिनों वो ख़ाली पीली फ़िल्म में ईशान खट्टर के साथ काम कर रही हैं। अनन्या पांडे की बात की जाए तो वो मी’डिया में बहुत ही डा’उन टू अर्थ समझी जाती हैं। वो बहुत अच्छी तरह बि’हेव करती हैं और उन्हें हमेशा अपनी अच्छी पिक्स की चिं’ता होती है। यही नहीं मीडिया ने जब उनका नाम अनन्या चंकी पांडे को शॉ’र्ट करके ACP रख दिया तो वो उन्हें म’ना करती नज़र आयीं। लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं अनन्या पांडे धीरे-धीरे इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बना रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *