हाल ही में अमृता राव ने अपनी प्रेगनेंसी की ख़बर सभी के साथ बाँटी थी। ये आसचर्य की बात रही कि अमृता ने बाक़ी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह नहीं इस बात को जल्दी लोगों के साथ नहीं बाँटा बल्कि अपने नौवें महीने में अमृता ने ये ख़बर बाँटी। उनकी ये ख़बर तब सामने आयी जब वो अपने पति RJ अनमोल के साथ चेकअप के लिए गयीं वहाँ उनका बेबी बंप साफ़ नज़र आ रहा था और इसके बाद ये ख़बर सामने आयी।

बाद में अमृता ने ख़ुद ही एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके अपने फ़ैन्स को बताया कि वो माँ बनने के इस दौर में बेहद ख़ुश हैं और उन्होंने ये भी बताया कि उनके प्रेगनेंसी का ये नौवाँ महीना है। अमृता का चेहरा खिला हुआ था और वो अपने पति अनमोल के साथ नज़र आ रही थीं। वहीं कुछ दिनों बाद उन्होंने एक और फ़ोटो शेयर की जिसमें वो लाल साड़ी पहने नज़र आयीं और उन्होंने नवरात्रि की बधाई देते हुए लिखा कि वो माँ बनने के सुखद दौर से गुज़र रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि नवरात्रि के इस समय वो अपने नौवें महीने में हैं और जीवन के अनमोल पलों को जी रही हैं।

Amrita Rao With Husband RJ Anmol
आपको बता दें कि अमृता राव आज माँ बन गयी हैं उन्हें एक बेटा हुआ है। अमृता सुबह ही माँ बनी हैं और ऐसे। समय में उनके साथ पूरे वक़्त उनके पति अनमोल बने रहे। ऑपरेशन थिएटर में भी वो उनके साथ थे। अमृता और उनका बेबी बिलकुल स्वस्थ है। उनके फ़ैन्स इस ख़बर को सुनकर काफ़ी ख़ुश हैं। वैसे अब तक अमृता या उनके पति की ओर से कोई ख़बर नहीं आयी है लेकिन क़रीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये ख़बर पक्की है। अमृता राव ही नहीं इन दिनों कई बड़ी अभिनेत्रियाँ माँ बनने वाली हैं करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, अनिता हंसनंदानी, सागरिका घाट्गे का नाम इस लिस्ट में आगे है।