मुम्बई: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इस बात की जानकारी उन्होंने ख़ुद सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने अपने ट्विटर से लिखा,”मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.. अस्पताल में शिफ्ट किया गया हूँ..अस्पताल ने अथॉरिटीज़ को सूचना दे दी है..परिवार तथा स्टाफ़ का भी टेस्ट हुआ है, नतीजा आना बाक़ी है.”

अमिताभ ने इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि जो लोग भी पिछले दस दिन में मेरे आस पास रहे हैं, उनका टेस्ट किया जाए. अमिताभ ने जैसे ही ये सन्देश अपने ट्विटर हैंडल से लिखा वैसे ही उनके चाहने वाले उन्हें दुआ भेजने लगे. शुभकामनाओं के सन्देश की एकदम से बाढ़ आ गई. उनकी कोरोना रिपोर्ट की ख़बर आने के बाद शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि आप जल्द स्वस्थ हों. सोनम कपूर ने भी ट्वीट किया.


नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि आपके जल्द और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना. बच्चन साहब यह भी एक आपकी बहुत सारी लड़ाइयों में से एक है. फिल्मों की तरह ही आप वास्तव में लड़ेंगे और जीतेंगे. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.

‘ज़ंजीर’ फ़िल्म से ख्याति प्राप्त करने वाले अमिताभ ने 50 वर्षों से अधिक फ़िल्मी दुनिया की सेवा की है. वो सामाजिक सेवा में भी लगातार बने रहते हैं.अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी बड़े कलाकार हैं और उनकी पत्नी जया बच्चन भी अपने दौर की कामयाब अदाकारा थीं. अमिताभ ने ख़ुद बताया है कि उनके समस्त परिवार का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है. हम उम्मीद करेंगे कि अमिताभ जल्द स्वस्थ होंगे और उनके परिवार में भी सब ठीक होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *