बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर आया है एक नन्हा मेहमान। उनकी पोती आराध्या बन गयी है बड़ी दीदी। अमिताभ बच्चन की ख़ुशी का कोई ठिका’ना नहीं है वो एक बार फिर नाना बनकर काफ़ी खुश हैं। आपको बता दें कि अमिताभ के भाई अजिताभ की बेटी नैना के यहाँ हुआ है बेटा। उनके पति एक्टर कुणाल कपूर ने ये बताया कि उन्हें और नैना को आज एक बेटा हुआ है और वो इस बात से बहुत ख़ुश हैं।

इस बात की ख़बर भी कुणाल ने अपने इंस्टा अकाउंट से दी जहाँ उन्हें बधाइयाँ मिलने लगी हैं। जिस तरह से अमिताभ के भाई अजिताभ लाइम लाइ’ट से दू’र रहे उसी तरह उनकी बेटी नैना भी लाइम लाइ’ट में आना पसंद नहीं करतीं। नैना एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। उनके तीन भाई बहन हैं दो बहने नीलिमा और नम्रता और भाई भीम हैं। नैना की ऐश्वर्या के साथ काफ़ी अच्छी ट्यूनिंग है।

लाइम लाइ’ट से दूर रहने वाली नैना के दिल में कुणाल कपूर ने अपनी जगह बनायी। कुणाल रंग दे बसंती, लव श’व ते चि’कन खुराना जैसी फ़िल्मों से पहचाने जाते हैं। नैना ने ख़ुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फ़ोटोज़ क्लिक करवाना पसंद नहीं है। इस इंटरव्यू में ही नैना ने बताया था कि उन्होंने ये फ़ै’सला सोच समझकर लिया है कि वो एक कपल के तौर पर लाइम लाइ’ट में नहीं आएँगे।

इसकी वजह सिर्फ़ यह है कि वो जो उन्हें पसंद हो वही करते हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि इसका मतलब ये नहीं है कि हम घर से बाह’र ही कहीं नहीं जाते। बस हमें फ़ोटो क्लिक करवाना पसंद नहीं हैं। कुणाल ने बताया था कि उनकी नैना से मुलाक़ा’त एक फ़ैशन शो में हुई थी जहां नैना श्वेता के साथ आयी थीं।

नैना और कुणाल की मूलकात श्वेता बच्चन ने करवायी थी। दोनों की अच्छी दोस्ती हो गयी थी इसके बाद दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने क़रीब 3 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। बाद में दोनों ने शादी का फ़ैसला किया। 2015 में दोनों ने परिवार के बीच सेशेल्स आयलैंड में शादी की। शादी के सात सालों बाद अब उनके घर बेटा हुआ है। इस बात से दोनों ही ख़ुश हैं और उनका परिवार भी इस बात की ख़ुशी म’ना रहा है।

error: Content is protected !!