जैसा कि बॉलीवुड कि बारे में जा’नने वाले सभी जा’नते हैं कि कुछ जोड़ियाँ फ़िल्मी सेट पर बनती हैं लेकिन उनकी हैप्पी एंडिंग नहीं होती। कुछ ऐसा ही हुआ रेखा और अमिताभ के साथ भी। उनकी लव स्टोरी को भी कभी कोई मंज़िल न मिल सकी। ये बात तो सभी जा’नते हैं कि रेखा ने कई मौक़ों पर इस बात पर तरह-तरह के ब’यान दिए हैं लेकिन अमिताभ बच्चन इस मामले में चु’प्पी साधे रहते हैं।

दोनों एक- दूसरे के साथ कई फ़िल्मों में नज़र आए हैं लेकिन कई सालों से दोनों ने साथ काम करना बं’द कर दिया है। हाल ही में रेखा और अमिताभ का नाम एक बार फिर जुड़ा लेकिन इस बार जिस तरह से जुड़ा वैसा दोनों को ही पसंद नहीं आएगा। टायगर श्रॉफ़ ने कह दिया रेखा को अमिताभ की माँ। जी हाँ, आपने बिलकुल सही पढ़ा टायगर ने करण के शो में ऐसा कहा, जिसके बाद करण ने भी उन्हें इस बात के लिए टो’का।

दरअसल जब टायगर और कृति सेनन से करण ने सवाल पूछा कि “वो कौन सी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन की प्रेमिका और माँ का किरदार नि’भाया है?”। तो इस सवाल के जवाब में टायगर ने जवाब दिया- “रेखा”, ये जवाब सुनते ही करण ने अपना माथा पक’ड़ लिया और कहा कि “ऐसा तो कभी हो नहीं सकता, वो ऐसा कभी करेंगी ही नहीं”। बाद में करण ने सही ज’वाब देते हुए राखी, शर्मिला टैगोर और वहीदा रहमान का नाम बताया।

वैसे टायगर श्रॉफ़ के इस जवाब को देखने के बाद रेखा उनसे क्या कहेंगी ये तो किसी को नहीं पता। लेकिन ये तो सभी जा’नते हैं कि उन्हें ये बात बिलकुल पसंद नहीं आएगी। हाँ, वैसे जया बच्चन को टायगर का जवाब भला लग सकता है। करण ने हाल ही में एक इंटर्व्यू में कहा था कि उन्होंने एक बार रेखा को शो में लाने की कोशिश तो की थी लेकिन कोई जवाब न पाकर उन्होंने इस बात को वहीं छो’ड़ दिया। करण का कहना है कि रेखा की ज़िंदगी से जुड़ा रह’स्य उसी तरह रहना बेहतर है।

error: Content is protected !!