मुम्बई: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ख़बर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं. कल अमिताभ ने ट्वीट कर कहा था कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और उनके परिवार का टेस्ट हुआ है, रिपोर्ट आनी बाक़ी है. इसके कुछ ही देर बाद बेटे अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर बताया कि वो भी कोरोना पॉजिटिव हैं. हालाँकि रात में ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं.

कहा जा रहा था कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. परन्तु अभी जो ख़बर आ रही है उसके मुताबिक़ अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय नामी अभिनेत्री हैं और अभिषेक बच्चन भी पॉपुलर अभिनेता हैं. कल एक ट्वीट में अभिषेक ने कहा था कि उन्हें और उनके पिता दोनों को ही हल्के लक्षण हैं और इसलिए हम अस्पताल में दाख़िल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि सभी ऑथोरिटीज़ और परिवार को इसकी जानकारी दे दी है.

Abhishek- Amitabh

उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी तरह का पैनिक न पैदा करें. उन्होंने सबका शुक्रिया भी कहा है. इसके पहले अमिताभ ने एक ट्वीट लिखा,”,”मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.. अस्पताल में शिफ्ट किया गया हूँ..अस्पताल ने अथॉरिटीज़ को सूचना दे दी है..परिवार तथा स्टाफ़ का भी टेस्ट हुआ है, नतीजा आना बाक़ी है.” उल्लेखनीय है कि अमिताभ पूरी दुनिया में अपनी अदाकारी की वजह से जाने जाते हैं. अभिषेक ने भी फ़िल्मी दुनिया में अपने पैर जमा लिए हैं वहीँ ऐश्वर्या बच्चन भी नामी कलाकार हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के कोरोना पॉजिटिव आने से परिवार काफ़ी चिंतित बताया जा रहा है. अच्छी ख़बर ये है कि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *