इन दिनों आमिर खा’न अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह लगातार इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और इस बीच उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक ऐसा खुला’सा किया है जिसको सुनने के बाद लोगों के हो’श उ’ड़ गए हैं। उन्होंने बताया है कि इस फिल्म में उनके साथ साथ बॉलीवुड के बाद’शाह शाहरुख खा’न भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार होने वाला है जब आमिर खा’न और शाहरूख खा’न साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले अभी तक किसी भी फिल्म में दोनों साथ में नजर नहीं आए हैं।

लेकिन इस बार दोनों साथ में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खा’न को आमिर ने किस तरह इस फिल्म के लिए राजी किया इस बारे में भी आमिर खा’न ने बताया है। पहले तो आपको बता दें कि शाहरुख खा’न ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे। वैसे किं’ग खा’न कैमियो रोल को निभाने से इं’कार करते हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने हां करदी। इसके पीछे की वजह आमिर खा’न ने बताई।

आमिर खा’न ने बताया कि “शाहरुख मेरे अच्छे दोस्त हैं। जब मैंने उनसे कहा कि मुझे एक ऐसे इंसान की तलाश है, जो भारत में अमेरिका के एल्विस (प्रेस्ली) की तरह हो। भारत का सबसे बड़ा स्टार हो। यही वजह है कि मैं आपके पास आया हूं। यही बात सुनकर उन्होंने इस फिल्म के लिए तुरंत हां कर दिया।” आमिर खा’न का मानना है कि शाहरुख बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं।

इस बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाय’रल हो रहा है। आमिर खा’न द्वारा इस बात की जानकारी देने के बाद शाहरुख खा’न और आमिर खा’न दोनों के ही फैंस बहुत बे’सब्र हैं, फैंस दोनों को साथ काम करते हुए देखने चाहते हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में आमिर खा’न के अलावा करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

error: Content is protected !!