बॉलीवुड के इतिहास में कई जोड़ियों ने शादी की है, लेकिन जितनी चर्चा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की हो रही है उतनी किसी की भी नहीं हुई। इन दिनों इंटरनेट पर केवल रणबीर और आलिया भट्ट ही छाए हुए हैं। आपको बता दें कि 14 की दोपहर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की, तबसे ही उनकी शादी की तस्वीर, विडियोज और उनसे जुड़ी ख़बरें तेज़ी के साथ फैल रही हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर हाथ लगी है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट से शादी करने से पहले एक लड़की रणबीर के प्यार में इतनी पा’गल थी कि वह रणबीर के लिए अपनी शादी का मंडप तक छो’ड़ आई थी। अब जब रणबीर ने आलिया से शादी कर ली है तो इस खबर के सामने आते ही लोगों ने तरह तरह की बातें करना शुरू कर दी हैं। लेकिन सच से अब तक अंजा’न हैं।

सोशल मीडिया पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने रणबीर के साथ उस लड़की की तस्वीरों को शेयर किया है। जिसको देख हर कोई हैरा’न है। बता दें कि तस्वीर में एक लड़की शादी के जोड़े में रणबीर के साथ बैठी हुई है। बताया जा रहा है कि वह रणबीर के लिए अपनी शादी का मंडप छो’ड़ के आई थी। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि हम सबकी प्यारी गुत्थी थी।

गुत्थी को भला कौ’न नहीं जानता, ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी का चहरा एक ऐसा चेहरा था जिसके दीवाने पूरे हिं’दुस्तान में मौजूद हैं। इस किरदार को खुद सुनील ग्रोवर निभाते थे और लोगों का भरपूर मनोरंजन करते थे। आलिया-रणबीर की शादी के मौके पर सुनील ग्रोवर ने इन तस्वीरों को शेयर कर एक छोटा सा मजा’क किया है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा कि “हम तीन और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।” बता दें कि अब रणबीर की शादी की तस्वीरों के साथ ये तस्वीरें भी वाय’रल हो रही हैं।

error: Content is protected !!