इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल्स तक हर जगह आज कल सिर्फ दो नाम ही सुनाई दे रहे हैं। पहला आलिया भट्ट का और दूसरा रणबीर कपूर का, जिसको देखो वह इन दोनों की शादी को लेकर बात कर रहा है। उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि कोई भी शादी से जुड़ी कोई भी बात बताने को तैयार ही नहीं है। जब परिवार वालों से पूछा तो उनका कोई रिए’क्शन न मिलने पर मीडिया ने उनके परिवार से जुड़े लोगों से इस बारे में पूछना शुरू कर दिया है।

मीडिया की लाख को’शिशों के बाद भी कोई कन्फर्म नहीं कर रहा कि आखिर किस दिन वह दोनों शादी के बं’धन में बं’धने जा रहे हैं। इस बीच अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी दोनों की शादी को लेकर सवाल किया गया। लेकिन उन्होंने भी खुल कर इसपर कोई बातचीत नहीं की। लेकिन उनकी बातों से साफ जाहिर है कि रणबीर संग आलिया की शादी हो रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाय’रल हो रहा है, जिसमें पैपराजी शिल्पा शेट्टी से लगातार सवाल कर रहे हैं और शिल्पा चु’प्पी साधे हुई हैं। लेकिन बाद में वह अपनी चु’प्पी तो’ड़ ही देती हैं। वाय’रल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी उनसे रणबीर और आलिया की शादी के बारे में पूछते हैं। उनके इस सवाल पर शिल्पा शेट्टी हसने लगती हैं। हस्ते हुए वह कहती हैं कि “उनकी शादी में मैं क्या बोलूंगी।”

जिसके बाद पैपराजी उनसे लगातार बस रणबीर-आलिया की शादी को लेकर ही सवाल करते हैं। जिसके जवाब में शिप्ला कहती हैं कि “पहले हो जाने दो।” शिल्पा की इस बात से साफ है कि शादी तो होनी ही है। वहीं, अगर जानकारों की माने तो आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं। देखना ये होगा की कब और किस तरह दोनों शादी करेंगे।

error: Content is protected !!