आलिया और रणबीर की शादी की रस्में बुधवार सुबह से शुरू हो गयी हैं। ऐसे में जहाँ परिवार के लोग शामिल हुए वहीं कुछ ख़ास मेहमान भी नज़र आए इनमें करण जौहर और अयान मुखर्जी का नाम सबसे ऊपर रहा। यहाँ तक कि करण और अयान ने आलिया रणबीर को वि’श करने के लिए नया तरीक़ा भी चु’ना। करण और अयान ने ब्र’हमा’स्त्र के गाने केसरिया को लेकर एक छोटा सा विडीओ बनाया और उन्हें वि’श किया।

आलिया और रणबीर के लिए ये विडीयो शे’यर करते हुए अयान ने उन्हें नए जीवन की मुबारकबाद दी। वहीं करण ने भी उन्हें आने वाली नयी ज़िंदगी की बधाई देते हुए कहा कि वो दोनों ही बहुत प्यारे इंसान हैं और उनके आने से ही लोगों को एक अल’ग सी ख़ुशी मिलती है।आलिया ने अयान के इस ख़ास संदेश पर हा’र्ट इमोजी बनाकर रिप्लाई किया। साथ ही अयान के कैप्शन के लिए भी उन्होंने इमोशनल इमोजी बनायी।

करण की बात करें तो आलिया के लिए करण बहुत ख़ा’स हैं। यहाँ तक कि आलिया करण के बच्चों को राखी भी बां’धती हैं। करण ही आलिया को इंडस्ट्री में लेकर आए बाद में आलिया की स’क्सेस में भी करण ने उन्हें सराहा है। ख़बरों की माने तो करण ने ही आलिया को पहली मेहंदी लगायी, जो कि शगु’न की मेहंदी होती है।

आलिया की शादी को लेकर करण काफ़ी ख़ुश हैं और वो रणबीर को भी काफ़ी पसंद करते हैं। करण ने कहा कि “प्यार रोशनी है और तुमने एक- दूसरे के जीवन और हमारे जीवन में जिस तरह से अपने प्यार से रोशनी बिखे’र दी है मैं उसका सा’क्षी रहा हूँ। एक नयी शुरुआत के लिए..”। ये लिखकर उन्होंने हा’र्ट इमोजी बनाए हैं।

error: Content is protected !!