पिछले पांच सालों से एक दूसरे को डेट करने के बाद अब आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंध’न में बं’धने जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से उनकी शादी की डेट को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। कोई कह रहा है कि रणबीर और आलिया 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बं’धेंगे तो कोई कह रहा है कि 17 अप्रैल को ये दोनों सात फेरे लेकर अपना रिश्ता मजबूत करेंगे। लेकिन आपको बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी की कंफर्म डेट का पता लग चुका है।

आलिया के चाचा ने रणबीर और आलिया की शादी की फाइनल डेट का खु’ला’सा कर दिया है। कपल से जुड़े कई लोगों से इंटरव्यू में शादी की तारीख को लेकर सवाल किया गया। लेकिन किसी ने भी इसका जवाब नहीं दिया। लेकिन जब ये सवाल आलिया के चाचा रॉबिन से किया गया तो उन्होंने बता दिया कि किस दिन रणबीर और आलिया की शादी होने वाली है।

आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन के अनुसार 14 अप्रैल को ही दोनों शादी के बं’धन में बंध’ने वाले हैं। शादी की पूरी तैयारी कर ली गई है। बता दें कि रणबीर-आलिया भी उस ही जगह शादी करेंगे जहां रणबीर के माता-पिता ने की थी। जानकारी के अनुसार शादी का कार्यकर्म बांद्रा स्थित आरके हाउस में आयोजित किया जाएगा।

गोरतलब हैं कि शादी की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। वेडिंग प्लानर से लेकर केटरर्स तक बुक किए जा चुके हैं। बता दें कि शादी में केवल परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार शादी के दौरान तस्वीरें खींचने पर भी पा’बंदी होगी। कोई भी शादी की तस्वीरें ली’क न करें इसके लिए बॉडीगार्ड्स भी लगा दिए गए हैं। बताते चलें कि शादी की ड्रेस मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई है।

error: Content is protected !!