आलिया- रणबीर की शादी की रस्में शुरू, नीतू कपूर के चेहरे पर ख़ुशी की झलक

इत्ने दिनों से लग रही अटकलों का बाज़ार अब थम गया है। आलिया और रणबीर की शादी का फ़ंक्शन अब शुरू हो चुका है। रणबीर और आलिया के घर में ही सारी तै’यारियाँ हो रही हैं। यही नहीं, आलिया और रणबीर की मेहंदी की रस्म भी शुरू हो गयी है। बता दें कि आज सिर्फ़ दुल्हन यानी आलिया को ही मेहंदी लगेगी। बाक़ी फ़ैमिली को कल मेहंदी लगेगी।

जो भी वर्कर काम के लिए जा रहे हैं उन्हें एक स्पेशल स्टीकर फ़ोन में लगाया जा रहा है। इस स्टीकर से उनके फ़ोन के कैमरे को बं’द किया जा रहा है। आलिया और रणबीर की शादी की कवरेज के लिए बाहर मौजूद मीडिया के लोगों को भी हिदा’यत दी गयी है कि वो सेलेब की गाड़ियों को न रो’कें।

सुर’क्षा के लिए पु’लिस का अल’ग से इंतज़ा’म किया गया है। आलिया और रणबीर की शादी की शुरुआत होने से नीतू सिंह काफ़ी ख़ुश हैं। वो जब शादी के वेन्यू की ओर जा रही थीं तो काफ़ी ख़ुश दिखायी दीं। मीडिया के लोगों को भी उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया। आ’ख़िरकार वो दिन आ गया है जिसकी नीतू कपूर को सालों से प्रती’क्षा रही होगी।

आलिया और रणबीर की शादी से पहले कपूर ख़ानदान के दिवंग’त पूर्वजों के लिए पितृ- पूजा का आयोजन किया जाएगा। इसके ज़’रिए उन सभी पू’र्वजों को याद किया जाएगा जो इस वक़्त कपूर ख़ा’नदान के साथ नहीं हैं। उन्हें भी इस शादी में शामिल करने की कोशिश की जाएगी। आलिया और रणबीर की शादी में आगे क्या- क्या होता है इस पर हमारी नज़’र बनी रहेगी।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!