आलिया- रणबीर की शादी की डेट पर नीतू कपूर का ब’यान, “ज़रूर आइए..”

इन दिनों सभी की नज़र रणबीर और आलिया की शादी पर ही बनी हुई है। हर कोई ये जा’नना चाहता है कि आ’ख़िर इस शादी में क्या- क्या होने वाला है और कब- कब। जहाँ सभी इस बात को जा’नना चाहते हैं वहीं परिवार इस ख़बर की हर बात छि’पाना चाहता है। यहाँ तक कि शादी की डेट को लेकर भी एक तरह से स’स्पेंस बनाया गया है। घर का कोई सदस्य कहता है कि शादी 14 को है तो कोई 17 तारीख़ बताता है।

इन दिनों नीतू कपूर शादी का काम सम्भा’ल रही हैं और इसके साथ ही वो एक डान्स रिएलिटी शो को जज भी कर रही हैं। ऐसे में उनसे अक्सर मीडिया वही सवा’ल पू’छती है जिसे वो टा’लना चाहती हैं। एक बार फिर मीडिया ने हाल ही में उनसे यही सवा’ल पूछा कि “शादी की डेट क’ब है?” इस बात पर नीतू सिंह ने नाराज़गी ज’ताने का मज़ा’क़िया अन्दाज़ दिखाया।

नीतू सिंह ने कहा कि “अब आगे बढ़ो भई”। लेकिन जब मीडिया अपने सवा’ल पर क़ाय’म रही तो नीतू सिंह ने कहा कि “क्यों बताएँ शादी की डेट..हमारा जब मन करेगा तब करेंगे”। इस बात पर मीडियाकर्मी ने कहा कि “हम आएँगे न मैडम”। नीतू सिंह ने मुस्कुराते हुए कहा, “ज़रूर आइए, मो’स्ट वेलकम”।

ऐसे में बाक़ी मीडियाकर्मी सवा’ल पू’छने वाले के लिए कहने लगे कि “हम आएँ या नहीं ये ज़’रूर आएगा”। नीतू सिंह ने भी इस बात पर सहम’ति जताते हुए कहा कि “हाँ, ये ज़रूर आए’गा ही आए’गा”। सभी ने इस बात का मज़ा लिया और अब ये विडीयो वाय’रल हो रहा है। आलिया और रणबीर की शादी की डेट को लेकर अ’टक’लें ते’ज़ हैं। इसी बीच आर के हाउस में लाय’टिंग ने इस खबर को और भी हवा दी है। अब ये शादी कब होती है इस पर सभी की नज़’र ज’मी हुई है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!