आलिया रणबीर की शादी इसलिए करवायी गयी आ’नन-फ़ा’नन, 10 दिन में..

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर पिछ’ले कई दिनों से च’र्चाएँ जारी थीं। आख़िर आज परिवा’र के सदस्यों और करीबी दोस्तों के बीच दोनों ने एक-दूसरे को जीवनसाथी बना लिया। ख़बरों की माने तो आलिया और रणबीर की शादी दस दिनों से भी क’म में प्ला’न की गयी। अचा’नक ही ये सोचा गया कि उनकी शादी बैसाखी पर करवाई जाए।

परिवार और रिश्तेदार काफ़ी समय से इस शादी का इंतज़ा’र कर रहे थे। ये शादी 2020 में होने वाली थी। ख़बरें थीं कि ऋषि कपूर ख़ुद अपने बेटे की शादी करवाने के लिए तै’यारियाँ शुरू कर चु’के थे। लेकिन कोरो’ना लह’र के चलते ये शादी ट’लती गयी। आ’ख़िर 2021 में ऋषि कपूर ने दुनिया को अलवि’दा कह दिया।

एक साल के लिए शादी और ट’ल गयी। ख़बरें आती रही कि आलिया और रणबीर की शादी उनकी फ़िल्म ‘ब्र’हमा’स्त्र’ के आने के बाद होगी।फ़िल्म की डेट भी शादी की तरह ही ट’लती गयी। आ’ख़िर अचा’नक ही फ़िल्म पूरी हुई और साथ ही शादी की डेट को लेकर भी ब’यान आने लगे। आख़िरकार गुरुवार 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर शादी के बं’धन में बं’ध गए।

ये भी सुनने में आया कि रणबीर अपनी शादी काफ़ी सादे ढंग से चाहते थे इसलिए ज़्यादा धू’म- ध’ड़ाका नहीं किया गया। यही नहीं शादी में बारा’त भी नहीं निका’ली गयी। वेन्यू पर ऋषि कपूर की तस्वीर रखी गयी है। ऋषि हमेशा से अपने बेटे की शादी देखना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। नीतू कपूर ने अपने हाथ में मेहंदी से ऋषि कपूर का नाम लि’खवाक’र उन्हें भी साथ शामिल कर लिया।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!