आलिया और रणबीर की शादी तो हो गयी है लेकिन उनकी फ़ोटोज़ आने का सि’लसि’ला अब भी जा’री है। पर इस बी’च ही एक और एक्टर ने कर ली शादी जिसके बारे में किसी को भ’नक तक नहीं लगी। भई ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि सायरस साहूकार हैं। जो कई फ़िल्मों में नज़र आ चु’के हैं।

सायरस ने अपनी लम्बे समय से रहीं गर्लफ़्रेंड वैशाली मल्हारा से शादी की है। सायरस ने एक डे’स्टि’नेशन वेडिंग की है। उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ इस शादी का खूब आनंद लिया। संगीत में वो अपनी दुल्हनिया के साथ ना’चते भी नज़र आए। वहीं व’रमाला के बाद वो भी अपनी दुल्हन को कि’स करते दिखे।

सायरस साहूकार भी अपनी शादी में ऑ’फ़ वाइट कलर की शेरवानी में दिखे। जबकि उनकी पत्नी ने लाल रंग का जो’ड़ा ही चु’ना। रणबीर आलिया कि शादी के एक दिन बाद यानी कि 15 तारीख़ को वो शादी के बं’धन में बं’धे। उनकी शादी में मिनी माथुर, समीर कोचर, क’बीर खा’न, साहिल सां’घा जैसे दोस्त शामिल हुए।

सायरस और वैशाली पिछले 6 साल से डेट कर रहे हैं और 2016 मज़े उन्होंने सबके सामने ये बात कही थी। उनकी मुला’क़ात मुंबई में ही हुई। उनका कहना है कि उनकी प्रेम कहानी प्योर वेजिटे’रियन वर्से’स नॉ’न वेजिटे’रियन है। VJ के रूप में काम करने के अला’वा सायरस को आपने दिल्ली 6, लव ब्रे’कअप ज़िंदगी, आयशा, मस्का और कौन बनेगा शिखरवती जैसी फ़िल्मों में देखा है।

error: Content is protected !!