आलिया भट्ट ने जब अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की तो सभी को लगा कि वो करण जौहर फ़िल्म की चमक- दमक वाली स्टार किड कलाकार हैं। लेकिन जब आलिया ने अपने करियर में क़दम बढ़ाए और हाईवे, उड़ता पंजाब, dear ज़िंदगी, राज़ी, गली बॉय, कलंक जैसी फ़िल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया तो सभी को पता चल गया कि आलिया की रगों में ऐक्टिंग का गुर दौड़ता है।

आज आलिया ने अपना एक ऐसा लुक शेयर किया है जिसे देखकर पता चलता है कि आलिया के फ़िल्मी करियर में ये एक नयी उड़ान है। आलिया ने अपनी फ़िल्म गंगुबाई काठियावाड़ी का पोस्टर शेयर किया है। इसमें आलिया के दो लुक हैं एक में वो सीधीसादी गाँव की लड़की लग रही हैं तो दूसरे में उनका लुक एक महाराष्ट्रीयन महिला का है। आपको बता दें इस फ़िल्म में आलिया एक गैंगस्टर का किरदार निभाने वाली हैं।

Alia Bhatt

संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में आलिया भट्ट मुंबई की गंगूबाई का किरदार निभाने वाली हैं। गंगुबाई का नाम काफ़ी प्रसिद्ध है, उन्‍हें कम उम्र में ही वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था। बाद में वो कुख्यात अपराधियों की सरगना बन गयी थीं। ये फ़िल्म एक तरह से संजय लीला भंसाली की ओर से आलिया को तोहफ़ा भी है।

संजय लीला भंसाली ने पिछले साल सलमान ख़ान और आलिया को लेकर फ़िल्म “इंशाल्लाह” बनाने की घोषणा कर दी थी। फ़िल्म का सेट और शूटिंग का पहला शेड्यूअल भी फ़िक्स था लेकिन तभी सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच किसी तरह की अनबन के बाद इस फ़िल्म को ठंडे बस्ते में जाना पड़ा। संजय लीला भंसाली ने आलिया से वादा किया था कि वो उन्हें लेकर एक महिला पटधान फ़िल्म बनाएँगे।