आलिया भट्ट अपनी ऐक्टिंग के ज़रिए लोगों के दिलों की मल्लिका बन बैठी थीं। अपने करि’यर के शुरुआती दौ’र में ही आलिया ने अलग-अलग तरह के किरदा’र चुने और उन्हें इस तरह निभाए कि सभी आलिया की ऐक्टिंग की धा’र को मान गए। जहाँ अपने काम से अपना नाम कमाने वाली आलिया इसी ब’ल पर आगे बढ़ रही थीं वहीं इन दिनों वो ट्रोलर्स के निशा’ने पर हैं क्योंकि आलिया ने सुशांत सिंह राजपूत को जा’न से मा’रने की बात की थी, उन्होंने ऐसा कॉफ़ी विथ कर’ण में कहा था।

दरअसल कॉफ़ी विथ कर’ण के एक एपिसोड में जब आलिया पहुँची तो कर’ण ने उनसे एक सवा’ल पूछा जिसमें उन्हें तीन अभिनेताओं में से चु’नना था कि वो किसके साथ शादी करेंगी, किसके साथ हु’कअप करना चाहेंगी और किसको जा’न से मा’र देंगी। इसमें उन्हें रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत का नाम कर’ण ने आलिया को दिया। जिसके बाद आलिया ने शादी के लिए र’णबीर कपूर, हुकअप के लिए र’णवीर सिंह का नाम लिया और जा’न से मा’रने के लिए सुशांत का नाम लिया था। इसके तुरंत बाद उन्होंने कहा “सॉ’री सुशांत”।

Alia Bhatt
आलिया ने ये नहीं सोचा होगा कि उनका ये ब’यान सालों बाद उनके लिए मुसी’बत बन जाएगा। लोगों का कहना है कि आलिया भी कर’ण के नेपो’टिज़्म पार्टी की सदस्य है और वो भी उसका ही सपो’र्ट करते हुए सुशांत जैसे आउ’टसाइ’डर को रास्ते से ह’टाना चाहती हैं। ख़बरें हैं कि आलिया इस बात से काफ़ी परे’शान है कि उनके उस ब’यान को इस तरह लिया जा रहा है। वो इस विषय में और चु’प्पी नहीं रखना चाहतीं लेकिन इस समय उन्हें कुछ बोलने का समय नहीं लगता। वहीं वो ये भी म’नाती रही हैं कि उनके पापा महेश भ’ट्ट कुछ कह न दें जिसके कार’ण आलिया के लिए मुसी’बतें और ब’ढ़ जाएँ।